बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री के काफिले पर पथराव, कई वाहन क्षतिग्रस्त, विरोध में किया भारी नारेबाजी

भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री के काफिले पर पथराव, कई वाहन क्षतिग्रस्त, विरोध में किया भारी नारेबाजी

DESK. भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री सजीव बालियान को अपने लोकसभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ा है. मुजफ्फरनगर जिले के खतौली क्षेत्र में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा के दौरान कुछ युवकों ने पथराव कर कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) सत्यनारायण प्रजापत ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि शनिवार रात खतौली थाना क्षेत्र के मढ़करीमपुर गांव में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की चुनावी सभा आयोजित की जा रही थी तभी कुछ अराजक तत्वों ने उनके काफिले में शामिल कई गाड़ियों पर पथराव कर दिया, जिससे उनके शीशे टूट गए। उन्होंने बताया कि पथराव करने वाले लोगों ने नारेबाजी भी की।

पुलिस उनकी तलाश कर रही है। एहतियात के तौर पर गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। इस बीच, भाजपा की जिला इकाई के अध्यक्ष सुधीर सैनी ने घटना की निंदा करते हुए इसमें शामिल तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मुजफ्फरनगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।


Suggested News