बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महारानी 3 में दिखेगी नीतीश कुमार की शराबबंदी की कहानी, जहरीली शराब से सीवान में हुए मौतों का भी जिक्र

महारानी 3 में दिखेगी नीतीश कुमार की शराबबंदी की कहानी, जहरीली शराब से सीवान में हुए मौतों का भी जिक्र

DESK : सोनी लीव की सफल वेब सीरीज में शामिल महारानी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें एक बार फिर लीड भूमिका में हुमा कुरैशी नजर आ रही है। जहां पहले दो भाग में कहानी बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी से मिलता जुलता दिखाया गया था। वहीं तीसरे पार्ट की कहानी में नीतीश कुमार और बिहार में शराबबंदी कानून को प्रमुखता दिखाया गया है। महारानी 3 अगले महीने 7 मार्च ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होगी। 

इस वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत रानी भारती यानी हुमा कुरैशी से होती है. जिस पर अपनी पति की हत्या का आरोप है. इसके बाद महारानी 3 के ट्रेलर में एक के बाद एक सभी किरदारों को दिखाया गया है. वेब सीरीज अपने किरदारों के अलावा शानदार डायलॉग्स के लिए भी जानी जाती है. महारानी 3 के ट्रेलर में हुमा कुरैशी का डायलॉग- 'बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग.' हर किसी का दिल जीत लेगा. महारानी वेब सीरीज शुरुआत से बिहार की राजनीति से प्रेरित रही है।

शराबबंदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है कहानी

महारानी 3 में अमित सियाल को नीतीश कुमार से मिलता जुलता किरदार दिया गया है। जहां पिछले पार्ट में सीएम की कुर्सी पर बैठते हुए दिखाया गया था। वहीं तीसरे पार्ट की कहानी में शराबबंदी कानून के मुख्य रूप से दिखाया जा सकता है। ट्रेलर में शराबबंदी कानून के कारण किस तरह लोगों इसके अवैध धंधे से जुड़े हैं, यह भी दिखाया गया है। साथ ही एक साल पहले सीवान में जहरीली शराब से हुए 50 से अधिक मौतों का जिक्र किया गया है। वहीं इन मौतों के खिलाफ रानी भारती बनी हुमा कुरैशी चुनौती देती हुई नजर आ रही हैं।


Suggested News