बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली ललन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, भाजपा से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ठोकेंगे ताल

मुंगेर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली ललन सिंह ने  लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, भाजपा से बगावत कर  निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ठोकेंगे ताल

मुंगेर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली ललन सिंह ने  लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वे 24 अप्रैल को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन करेंगे. जदयू के ललन सिंह और राजद की कुमारी अनिता यहाँ से प्रत्याशी हैं.

ललन सिंह ने वर्ष 2022 में हुए मोकामा विधानसभा के उपचुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी . उनकी पत्नी सोनम देवी ने चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के तौर पर किस्मत अजमाया था लेकिन हार गई थी. बाद में ललन सिंह लगातार मोकामा इलाके म में भाजपा के लिए सक्रिय रूप से कम कर रहे थे.

 अब भाजपा से बागी होकर उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. इसके पहले ललन सिंह वर्ष 2005 से लगातार प्रत्येक विधानसभा चुनाव में मोकामा से किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन उन्हें या उनकी पत्नी को कभी भी सफलता हाथ नहीं लगी है.

 अब सीधे सांसद बनने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे कम खास राजीव रंजन और लल्लन सिंह के खिलाफ नलिनि रंजन शर्मा उर्फ ललन सिंह ने ताल ठोकने की घोषणा की है.

रिपोर्ट- प्रियदर्शन शर्मा

Suggested News