बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR NEWS : गंगा नदी में डूबने से छात्र की हुई मौत, नवविवाहिता का कमरे में फंदे से लटकते मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR NEWS : गंगा नदी में डूबने से छात्र की हुई मौत, नवविवाहिता का कमरे में फंदे से लटकते मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले के कहलगाँव थाना क्षेत्र में अष्टावक्र मंदिर के समीप गंगा नदी में नहाने के दौरान एक छात्र की डूबने से मौत हो गईं। मृतक छात्र की पहचान रामरायबाग खुटहरी निवासी अजय कुमार मंडल के 13 वर्षीय पुत्र अमर कुमार के रूप में हुई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक छात्र घर से कोचिंग जाने की बात कह कर निकला था। लेकिन अपने दोस्तों के साथ गंगा नदी में स्नान करने चला गया। इसी दौरान गहरे पानी में चला गया। जिससे डूबने से छात्र की मौत हो गईं। ग्रामीणों ने घटना के 3 घंटे बाद छात्र का शव गंगा नदी से बरामद किया। 

उधर भागलपुर जिला अंतर्गत कहलगांव थाना क्षेत्र के मकससपुर गांव में एक नवविवाहिता की शव संदिग्ध अवस्था में कमरे में रस्सी के सहारे फंदे से लटकता हुआ मिला। वहीं लड़की पक्ष के द्वारा पति और ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा है। मृतिका और उसके पति के बीच दहेज के समान को लेकर अक्सर विवाद हुआ कराता था। मृतका की शादी 6 माह पहले हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति दहेज के कुछ सामान को लेकर मृतिका को प्रताड़ित करता था। वहीं घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। इसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और नवविवाहिता का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। घटना की जानकारी मृतिका के परिजनों को दी गई। 

मृतका के परिजनों के द्वारा बार-बार यह कहा जा रहा था कि मेरी अफसर बिटिया को मार दिया। अब मेरी कौन बिटिया पुलिस अफसर बनेगी। मृतिका के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस हर बिंदु पर जांच में जुट गई है। मृतिका की पहचान सबौर थाना क्षेत्र निवासी धर्मेन्द्र तांती की पुत्री मनीष कुमारी (18) के रूप में की गई है। वर्ष 2023 के 28 नवम्बर को मनीषा की शादी हिंदू रीति रिवाज से कहलगांव थाना क्षेत्र निवासी रणवीर कुमार से हुई थी।

वहीँ जिले के सबौर थाना क्षेत्र के कोयली खुटाहा रेलवे हॉल्ट के समीप एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गईं। मृतक युवक की पहचान कोयली खुटाहा निवासी घूरन यादव के पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोनू अपने घर से खाने के बाद घूमने की बात कहकर निकला था। जिसके बाद गाँव के लोगों ने सोनू के परिजन को रेलवे ट्रैक पर सोनू की लाश होने की सूचना दी। मृतक के परिजनों ने बताया कि सोनू की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। परिजनों ने हत्या की आशंका से इनकार किया है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट


Suggested News