बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छात्र की हुई मौत, मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छात्र की हुई मौत, मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

AURANGABAD : औरंगाबाद के रफीगंज शिवगंज पथ पर सड़क दुघर्टना में 12 वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत हो गई है। जिसको लेकर आक्रोशित  ग्रामीणों ने घंटो सड़क जाम कर मुआवजे का मांग किया। मृतक की पहचान रफीगंज के खैरी मुंडला गांव निवासी अरुण ठाकुर के 12 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार के रूप में की गई है। 

मृतक के परिजन ने बताया कि मृत छात्र रफीगंज कोचिंग करने गया था। वह कोचिंग करके बस के माध्यम से अपने गांव लौट रहा था। इसी बीच सड़क पार करने दौरान शिवगंज की ओर से तेज रफ्तार से आ रही वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज थाना अध्यक्ष गुफरान अली, अंचलाधिकारी  अवधेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास करने लगे।

हालाँकि तमाम कोशिशों के बावजूद आक्रोशित परिजन मानने को तैयार नही थे। समाज सेवी तथा अधिकारी के घंटो प्रयास के बाद मुआवजे के आश्वासन पर सड़क जाम को हटाया गया। अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि सरकार का जो प्रावधान है। उसके अनुसार मुआवजा देने का कार्य किया जाएगा।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News