बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में मामूली विवाद को लेकर हुई छात्र की हत्या, पुलिस ने आरोपी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

शेखपुरा में मामूली विवाद को लेकर हुई छात्र की हत्या, पुलिस ने आरोपी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

SHEKHAPURA : शेखपुरा पुलिस ने महज 6 दिनों के अंदर छात्र हत्याकांड का उद्भेदन कर दिया है। इस हत्याकांड को मामूली मारपीट की घटना में अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस के द्वारा एक अभियुक्त की भी गिरफ्तारी की गई है। हत्याकांड में इस्तेमाल पिस्तौल और कारतूस की भी बरामद की गयी है।

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर को अरियरी थाना के तेलडीह गांव निवासी कृष्ण यादव के पुत्र सूरज कुमार के हसनगंज के रेलवे स्टेशन के पास सुबह में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में चाचा रामबालक यादव के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसमें गांव के ही लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।

उधर, पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन करते हुए तथ्य के आधार पर राजो बिंद के पुत्र मोहन कुमार उर्फ विशाल कुमार को गिरफ्तार किया। वह कुसुंभा थाना क्षेत्र के बेलदारी गांव निवासी है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूछताछ की। जिसके बाद बताया गया कि शेखपुरा सिटी कार्ड मॉल के पास मृतक सूरज ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई की थी । 

इसी का बदला लेने के लिए उसने साथियों के साथ मिलकर सूरज की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक देशी पिस्तौल, एक रिवाल्वर,  एक देसी कट्टा, दो गोली बरामद किया है। हत्याकांड में इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News