मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगाकर आक्रोशित हुए छात्र-छात्राएं, पटना के AN कॉलेज में जमकर किया बवाल

मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगाकर आक्रोशित हुए छात्र-छात्राएं, पटना के AN कॉलेज में जमकर किया बवाल

पटना. एएन कॉलेज में बुधवार को जमकर बवाल हुआ। विद्यार्थियों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज परिसर में कुछ गुंडों ने छात्र और छात्राओं के साथ मारपीट की है। साथ ही छात्राओं से छेड़खानी भी की है। इस पर छात्र-छात्राएं आक्रोशित हो गये। उन्होंने जमकर बवाल किया। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले शंत करवाने का प्रयास किया।

पटना के बोरिंग रोड स्थित एसकेपुरी थाना परिसर के अनुग्रह नारायण सिंह कॉलेज में बदमाशों ने गुंडा गर्दी की। एएन कॉलेज में परीक्षा के दौरान एमबीए के विद्यार्थियों के साथ मारपीट की गयी। इस दौरान परीक्षा हॉल में घुस कर छात्राओं के साथ छेड़खानी भी की। इससे कॉलेज परिसर में अफरातफरी मच गयी।

एएन कॉलेज में बुधवार को भारी बबाल गया है। कॉलेज में परीक्षा देने आये छात्र छात्राओं ने बताया कि क्लास रूम में बदमाशों ने मारपीट की। छात्र को क्लासरूम से घसीट कर बाहर ले गये और जमकर पिटाई की। इस दौरान कॉलेज प्रशासन ने कोई हस्तक्षेप नहीं की।

छात्र-छात्राएं दोषियों पर कार्रवाई करने के लिए थाना पहुंचे  हैं और अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हांलाकि इस मामले में पुलिस थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच की जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News