NEET 2021 में Wings Eduventure के छात्रों ने भरी ऊंची उड़ान, मिली शानदार कामयाबी

NEET 2021 में  Wings Eduventure के छात्रों ने भरी ऊंची उड़ान, मिली शानदार कामयाबी

PATNA : NEET एवं JEE की तैयारी के लिए पटना का प्रसिद्ध कोचिंग संस्थान Wings Eduventure के छात्रों ने NEET 2021 में दमदार प्रदर्शन करते हुए बिहार का नाम रौशन किया है। Wings  के टारगेट बैच के छात्र आलोक पाठक ने 691 अंक प्राप्त किये। इसके अलावा उज्जवल शर्मा ने 689 अंक एवं रवि राज ने 603 अंक  प्राप्त किये है। 

Wings के और भी छात्रों ने NEET 2021 में उत्कृष्ट परिणाम दे सफलता का परचम लहराया है। रिजल्ट कंपाइलेशन अभी भी जारी है, विस्तृत रिजल्ट कंपाइलेशन पूरा होने के बाद घोषित किये जाएंगे। Wings का रिजल्ट प्रतिशत तुलनात्मक रूप से बहुत ही बेहतर है। Corona lockdown  के बावजूद ऐसा रिजल्ट छात्रों की मेहनत एवं Wings Eduventure की प्रसिद्ध फैकल्टी टीम के अथक परिश्रम से ही परिपूर्ण हो पाया है। Wings Eduventure अपनी शानदार शिक्षण प्रणाली के लिए पटना ही नहीं पूरे बिहार में प्रतिष्ठित है। Wings के शिक्षक पूरे देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षकों में से एक माने जाते है।

14 नवंबर से शुरू होगा नया बैच

 Wings का टारगेट बैच 14 नवंबर से प्रारम्भ होने जा रहा है।  Wings की प्रसिद्ध शिक्षण टीम के मार्गदर्शन में अपने डॉक्टर बनने के सपने को साकार करने के लिए छात्र Wings के बुद्धा कॉलोनी या बोरिंग रोड स्थित सेंटर पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है| ऑफलाइन क्लासेज में  पढ़ाई पूरे ह्यजिनिक तरीके से कराया जा रहा है | अधिक जानकारी के लिए 7488225530  या whatsapp नंबर 7870190680 पर संपर्क कर सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News