बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परीक्षा के लिए स्टंटबाजी ! गोपालगंज में गेट फांदकर परीक्षा केंद्र में घुसी लड़कियां, मूकदर्शक बनी पुलिस

परीक्षा के लिए स्टंटबाजी ! गोपालगंज में गेट फांदकर परीक्षा केंद्र में घुसी लड़कियां, मूकदर्शक बनी पुलिस

GOPALGANJ : सोशल मीडिया पर परीक्षा केंद्र में गेट के ऊपर से पार कर प्रवेश करते हुए एक छात्रा का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रही वीडियो शहर के वीएम इंटर कॉलेज परीक्षा केंद्र की बताई जा रही है, जहां निर्धारित पर परीक्षा केंद्र के गेट को बंद कर दिया गया था और लेट से पहुंचने वाले परीक्षार्थियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी। इसी बीच निर्धारित समय के बाद कुछ छात्राएं  केंद्र पर पहुंची और पुलिस के मौजूदगी में ही गेट पर चढ़ कर गेट पार की और परीक्षा केंद्र में प्रवेश कर गई। 

दरअसल बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा जिले के 27 केंद्रों पर हो रही है। परीक्षा के तीसरे दिन प्रथम पाली में फिजिक्स का पेपर चल रहा है। कई परीक्षार्थी समय से केंद्र पर पहुंच चुके थे, वही कुछ ऐसे भी परीक्षार्थी थे जो लेट से पहुंच रहे है। प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 9:00 बजे तक ही परीक्षा केंद्रों पर एंट्री ली जा रही है। लेकिन लेट से पहुंचने वालो को केंद्र में प्रवेश नही दिया जा रहा है। वही परीक्षार्थी भी एक साल गंवाना नहीं चाहते है। 

गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और केंद्राधीक्षक से प्रवेश के लिए विनती करते हुए कई जगह से तस्वीर सामने आ रही है। इसी बीच गोपालगंज से भी एक तस्वीर सामने आई है। जहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताया जा रहा हैं की निर्धारित समय से लेट पहुंचने पर परीक्षार्थियों के एंट्री नहीं मिली। केंद्राधीक्षक ने जब प्रवेश नहीं दिया तो पुलिस की मौजूदगी में ही छात्राएं गेट पर चढ़कर परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने लगीं।

छात्राओं के साथ आए अभिभावक भी गेट पर परीक्षार्थियों को चढ़ाने के लिए मदद करने लगे। जिसके बाद मौजूद पुलिस कर्मियों ने रोक लगाई। जिसके बाद नाराज छात्राओं और उनके अभिभावकों ने केंद्र के बाहर जमकर बवाल किया। फिर पुलिस को स्थिति नियंत्रण में करने के लिए लाठी भांजनी पड़ी। कुछ छात्राएं शहर में जाम होने की वजह से लेट पहुंचने की बात कही। वही मौके पर मौजूद किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में पूरी वारदात को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पूरे घटना का वीडियो सामने आने के बाद जिला प्रशासन के अधिकारी परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच करने में जुट गए है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News