बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सब-इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने ली अंतिम सांस,खुद को मारा था गोली, चार दिनों से मौत से लड़ने के बाद हार गई जिन्दगी

पटना में सब-इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने ली अंतिम सांस,खुद को मारा था गोली, चार दिनों से मौत से लड़ने के बाद हार गई जिन्दगी

PATNA- 3 जनवरी यानी बुधवार के दिन 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने खुद के ही सर्विस रिवाल्वर से अपने आप को गोली मार ली थी और वह चार दिनों से पटना के आईजीआईएमएस हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे आज हले सुबह हुआ अपने जिंदगी से जंग हार गए और उनकी मौत हो गई।

 बता दे की रश्मि रंजन जो की 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर थे और वह काफी दिनों से परेशान चल रहे थे। हालांकि वह 302 के आरोपी भी थे। पिछले कुछ दिनों से वह काफी डिप्रेशन में रह रहे थे अचानक 3 जनवरी बुधवार के दिन वह सुबह-सुबह अपने ही बंदूक से अपने आप को गोली मार ली इसके बाद आनन फानन में उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही थी लगभग 8 से 10 घंटे वेंटिलेशन पर रहने के बाद फिर उन्हें वहां से देर रात पटना के आईजीआईएमएस में भर्ती कराया है। जहां पिछले चार दिनों से उनका इलाज चल रहा था और आज सुबह इलाज के दरमियान उनकी मौत हो गई वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है बता दें कि उनकी एक पत्नी और जुड़वा बेटा है जो काफी परेशान है। वहीं मृतक दारोगा रश्मि रंजन औरंगाबाद के रहने वाले थे।

बिहार की राजधानी पटना में सब-इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। घटना पटना के हवाई अड्डा थाना क्षेत्र की है। घायल सब-इंस्पेक्टर किराए के मकान में रहते थे। बुधवार की सुबह अचानक गोली चलने की आवाज आई। इसके बाद घर के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंची हवाई अड्डा थाना की पुलिस ने घायल  पुलिसकर्मी को गंभीर अवस्था में पटना के निजी अस्पताल पारस में भर्ती कराया गया।




Suggested News