बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साली की इश्क का ऐसा चढ़ा खुमार...पति ने कर दी पत्नी की हत्या...ढूंढ रही है पुलिस, माशुक अब उतर गया बुखार, माशुका फरार

साली की इश्क का ऐसा चढ़ा खुमार...पति ने कर दी पत्नी की हत्या...ढूंढ रही है पुलिस, माशुक अब उतर गया बुखार, माशुका फरार

छपरा: कहते हैं कि इंसान प्यार में पागल हो जाता है. कहने तक के लिए तो ठीक है, लेकिन क्या हो... जब सच में पति का पत्नी के प्रति रवैया बदल जाए. दरअसल छपरा के मशरख में एक शख्स ने अपने भाई की साली को देखा तो उसने उसे अपना दिल कब दे दिया पता हीं नहीं चला.शाली के प्यार में पागल को ख्याल हीं नहीं रहा कि उसकी बीबी भी है. वह शाली के  सुखद एहसास में गोते लगाने लगा. उसके साथ उसे संसार सुंदर दिखायी देने लगा. इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता है. तो उसकी पत्नी से ये कब तक छुपता. आखिरकार उसकी पत्नी गुड़िया को उसके इश्क की खबर लग गई और उसने विरोध करना शुरु कर दिया. 

पत्नी गुड़िया देवी अवैध संबंध का लगातार विरोध कर रही थी. इसको लेकर आए दिन दोनों में विवाद होने लगा. इसी बात को लेकर दोनों में एक दिन झगड़ा हुआ और मारपीट के दौरान पति ने पत्नी की गला दबा कर विरोध को हमेशा के लिए शांत कर दिया.  घटना के बाद वह पत्नी का शव छोड़कर घर से फरार हो गया. मृतका के मायके से पहुंचे परिजन ने पुलिस को बताया कि उन्हें फोन कर घर के लोगों ने बताया कि गुड़िया देवी की तबीयत खराब है. जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि गुड़िया की लाश बेड पर पड़ा हुआ. मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर लिया. आवेदन में शैलेंद्र और उसकी प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया गया है.

परिजनों ने बताया कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बैदापुर गांव निवासी जमादार राय की बेटी गुड़िया देवी की शादी मशरक थाना क्षेत्र के पदुमपुर गांव निवासी शैलेन्द्र कुमार राय के साथ 2015 में हुई. 6 भाई के साथ घर में रहने वाले शैलेन्द्र शादी के बाद पत्नी के साथ खुश रहने लगा.परदेश जाने की बजाए राजापट्टी में ही मेहनत मजदूरी कर पत्नी के साथ काफी खुश रहने लगा. एक-एक कर तीन बच्चों का पिता बना. इसी दौरान शैलेश कुमार राय का पानापुर थाना क्षेत्र के चौसा गांव के युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. फिर पत्नी से दूरी बनती गई. जिसकी जानकारी होने पर पत्नी ने पति को समझाने का प्रयास किया।.लेकिन शैलेन्द्र सुधरने की बजाए प्रेमिका के चंगुल में फंसता चला गया और एक दिननवह अपनी बीबी के हीं जान का दुश्मन बन बैठा. बहरहाल फरवरी में हुए इस हत्या में पति और उसकी मासूका को पुलिस खोज रही है.

अवैध संबंध का अंत हमेशा दर्दनाक हीं होता है , इस घटना ने भी साबित कर दिया. साली के इश्क में पड़े जीजा को भान भी नहीं रहा कि वह तीन बच्चों का बाप है. उसे दया भी नहीं आई की जिसे वह मौत के घाट पहुंचा रहा है उसका साथ सात जन्मों तक निबाने का वादा किया है. प्रेम की पाश में बंधा शैलेद्र शायद भूल गया अवैध कभी वैध नहीं हो सकता.



Suggested News