बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वरिष्ठ पत्रकार सुनील सौरभ का पटना में हुआ आकस्मिक निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की दौड़ी लहर

वरिष्ठ पत्रकार सुनील सौरभ का पटना में हुआ आकस्मिक निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की दौड़ी लहर

GAYA : अपने बेबाक निष्पक्ष और कुशल लेखनी से पत्रकारिता जगत में अपना परचम लहराने वाले वरिष्ठ पत्रकार सुनील सौरभ के अकास्मिक निधन से गया जिला सहित बिहार भर के पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। गया पटना सहित बिहार के अन्य जगहों पर अपनी पत्रकारिता के माध्यम से समाज व लोगों की सेवा कर चुके वरिष्ठ पत्रकार सुनील सौरभ का शनिवार को पटना के पारस अस्पताल में निधन हो गया। वे विगत एक माह से बीमार थे। 

करीब दो सप्ताह से जिंदगी और मौत से जूझ रहे पत्रकार सुनील सौरभ के निधन पर पत्रकारिता जगत और समाज के लोग मर्महात हैं। उनके अकास्मिक निधन से पत्रकारिता जगत को अपूरणीय क्षति हुई है। दिवंगत पत्रकार सुनील सौरभ विगत चार दशक से हिंदुस्तान, राष्ट्रीय सहारा, चौथी दुनिया सहित अन्य समाचार पत्र-पत्रिकाओं में अपनी सेवाएं दी। उनके निधन पर बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की गया इकाई ने शोक व्यक्त किया है। 

उनके निधन पर यूनियन के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य कमल नयन ने कहा कि सुनील सौरभ के असमय निधन से मन व्यथित है। बिहार को एक निर्भीक, बेबाक और कुशल पत्रकार और गया जिला की पत्रकारिता को एक कुशल मार्गदर्शक की क्षति हुई है। वहीं यूनियन के वरीय सदस्य व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमलेश सिंह ने कहा कि सुनील सौरभ जब भी मिले जिंदादिली से मिले। उनका अचानक चला जाना पत्रकारिता और सभ्य समाज को अपूरणीय क्षति है। 

दिवंगत पत्रकार के निधन पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन गया के जिलाध्यक्ष नीरज कुमार, महासचिव प्रसन्नजीत चक्रवर्ती, प्रदेश महासचिव रंजन सिन्हा, उपाध्यक्ष सुजीत कुमार और प्रदीप रंजन, सचिव रत्नेश कुमार और सरताज अहमद, कंचन कुमार सिन्हा, मनोरंजन कुमार, देवव्रत मंडल, राजेश कुमार मिक्की, रौशन कुमार, श्याम भंडारी, मिथलेश्वर सिंह, राकेश कुमार, राजकुमार राजू, फैज़ान अजीजी, सुर्य प्रताप श्रीकांत, अक्षय कुमार सिंह, कुमुद रंजन, हरिबंश कुमार, परवेज आलम, वसीम अंसारी, प्रभात कुमार मिश्रा, कामेश्वर सिंह, अजीत कुमार, दीपक कुमार, जय प्रकाश सहित जिले के सभी प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व पोर्टल और सोशल मीडिया के पत्रकारों ने गहरा शोक व्यक्त किया हैं।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट


Suggested News