बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में मां बेटे की सुसाइडल मौत ने लिया नया मोड़, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा..

पूर्णिया में मां बेटे की सुसाइडल मौत ने लिया नया मोड़, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा..

PURNIA: पूर्णिया में मां बेटे की सुसाइडल मौत में नया मोड़ सामने आया है । दोनों के सुसाइड नोट में मौत की वजह कर्ज में डूबे होना बताया गया है तो पुलिस मां बेटे की मौत को साइबर फ्रॉड की अजीबोगरीब कहानी बता रही है। 

दरअसल, सोमवार की सुबह सहायक खजांची थाना के दुर्गाबाड़ी की रहने वाले 28 वर्षीय परिमल और 60 वर्षीय स्निग्धा कि अपने कमरे में जहर खाने की खबर आई थी। जिसे परिजनों ने अस्पताल भेजा जहां दोनों की मौत हो गई थी। 

माँ बेटे की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने जब पुलिस पहुंची तो मौत की इस कहानी में कई मोड़ आने लगे। दोनों के अलग-अलग सुसाइड नोट भी बरामद हुए। जिसमें मौत के पीछे की वजह न तो कोई दुश्मनी और ना ही कोई अदावत बताई गई। आर्थिक तंगी को मौत की वजह बताई गई, लेकिन इस मामले में जब पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया तो कई और भी चौंकाने वाले मामला सामने आ गए। पूर्णिया सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि दोनों की मौत के पीछे साइबर फ्रॉड  का शिकार होना मुख्य कारण है जो किडनी बेचने से जुड़ा है।

बहरहाल पुलिस ने मां बेटे की मौत हिस्ट्री को सुलझाने के लिए पूरे मामले को साइबर सेल के हाथों सौंप दिया है और पुलिस पता लगाने में जुटी है कि साइबर फ्रॉड के पीछे किन लोगों का हाथ है। जिसके कारण मां बेटे दोनों ने सुसाइड करने की योजना बनाई।

Suggested News