हाई प्रोफाइल केस लड़ रहे सरकारी वकील के बेटे नें की आत्महत्या ...

हाई प्रोफाइल केस लड़ रहे सरकारी वकील के बेटे नें की आत्महत्या ...

DESK :  सुनंदा पुष्कर हाई प्रोफाइल केस लड़ रहे सरकारी वकील अतुल श्रीवास्तव के बेटे ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह हादसा गुरुवार शाम की बताई जा रही है. अतुल श्रीवास्तव अपने 18 साल के इकलौते बेटे के साथ गाजियाबाद में रहते थे.

आपको बता दें कि अभी तक आत्महत्या की कोई कड़ी सामने नहीं आयी है. इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में सन्नाटा पसर गया है. लोगों को समझ नहीं आ रहा कि हंसते खेलते युवा ने  यूँ अपनी जिंदगी क्यों खत्म कर ली. इसके साथ ही वो अपने पीछे कई सारे सवाल भी छोड़ गया है. सवाल है कि क्या कोई बात थी जिसे वो परेशान था? क्या वो अपने पढाई को लेकर दिस्त्रुब था ? या  फिर कुछ और थी उसकी आत्महत्या की वजह पुलिस सभी एंगल से मामलों की जांच में जुट गयी है. 

अतुल श्रीवास्तव, सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में सरकारी वकील के तौर पर केस लड़ रहे हैं. आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर थी जो कि 17 जनवरी 2014 की रात दिल्ली के एक होटल में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई थीं. उस समय शशि थरूर और सुनंदा पुष्कर दंपति होटल में रह रहे थे, क्योंकि उनके घर पर मरम्मत का काम चल रहा था. 

Find Us on Facebook

Trending News