एक सप्ताह में सुजीत मेहता के हत्यारे नहीं हुए गिरफ्तार तो होगा बड़ा आंदोलन- अनिल कुमार

एक सप्ताह में सुजीत मेहता के हत्यारे नहीं हुए गिरफ्तार तो होगा बड़ा आंदोलन- अनिल कुमार

पटना. जनतान्त्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने आज औरंगाबाद में पूर्व जिला पार्षद सुषमा देवी के पति सुजीत मेहता के हत्यारे की गिरफ़्तारी की मांग शासन और प्रशासन से की है। उन्होंने कहा है कि सुजीत मेहता हत्याकांड में सरकार संरक्षित सामंतवादी और माफियाओं का हाथ है, तभी हत्या को आज 4 दिन हो गए, लेकिन अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बिहार को चित्तौड़गढ़ बनाने की साजिश हों रही है, जो हम होने नहीं देंगे। उन्होंने इस मामले में एक सप्ताह का अल्टिमेटम देते हुए कहा है कि अगर सुजीत मेहता के हत्यारे की गिरफ़्तारी एक सप्ताह में नहीं होती है, तो हम इसके खिलाफ बड़ा आंदोलन पटना में करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

अनिल कुमार ने इससे पहले उनके परिजनों से मुलाकात की और मामले की पूरी जानकारी ली। फिर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार में एक आदमी 17 सालों से राज कर रहा है, लेकिन आज कानून व्यवस्था के मामले में हालत बेहद खराब है। प्रदेश के दबे कुचले और गरीब जनता पर सामंतवादियों का कहर जारी है। इसके लिए यह व्यवस्था जिम्मेदार है, जो ऐसे अपराधियों को संरक्षण देती है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नारे दुहराते हुए कहा कि यह सरकार कहती है कि वह न किसी को फंसाती है और ना किसी को बचाती है। तो फिर हम पूछना चाहते हैं कि आज प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला क्यों है? प्रदेश में अपराधी कैसे बचे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि सुजीत मेहता की पत्नी ने बताया कि प्रशासन ने सिर्फ कार्रवाई की बात कही, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं का गयी है। यहां तक कि परिवार को भी सुरक्षा नहीं दिया गया है। इसलिए हम सबसे पहले इस परिवार की सुरक्षा की मांग करते हैं और अपराधियों की एक सप्ताह के अंदर गिरफ़्तारी और स्पीडी ट्रायल से सजा की मांग करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News