तरारी विधानसभा क्षेत्र से सुनील पाण्डेय ने निर्दलीय किया नामांकन, समर्थकों में उत्साह

तरारी विधानसभा क्षेत्र से सुनील पाण्डेय ने निर्दलीय किया नामांकन, समर्थकों में उत्साह

patna : पूर्व विधायक सुनील पांडे ने लोजपा का दामन छोड़ दिया है. आज उन्होंने तरारी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया. कल तक पटना में जमे सुनील पांडेय अपनी पार्टी लोजपा की गतिविधियों पर नजर रख रहे थे. सूत्रों के मुताबिक सुनील पांडे ने देर शाम लोजपा को छोड़ने का निर्णय लिया और आज तरारी विधानसभा से वे निर्दलीय नामांकन दाखिल किया. 

गौरतलब है की पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे लगातार तरारी से चार बार विधायक चुने जा चुके हैं. 2015 में सुनील पांडे ने अपनी पत्नी गीता पांडे को मैदान में उतारा था. लेकिन सिर्फ 1 सौ से कुछ अधिक वोट के अंतर से उनकी पत्नी माले से चुनाव हार गई थीं. इस बार एक बार फिर सुनील पांडे चुनावी मैदान में ताल ठोकने उतर गए हैं. बता दें कि सुनील पांडे 2015 के बाद से लगातार लोजपा में बने हुए थे. 

बताते चले की बिहार में बनते बिगड़ते राजनीतिक समीकरणों के बीच एनडीए से लोजपा ने किनारा कर लिया. सूत्रों की माने तो सुनील पांडे का कहना है की कल तक हम क्षेत्र की जनता से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों का बखान कर रहे थे. जो सौ प्रतिशत सही है. नेता की अपनी विश्वसनीयता होती है. इसे हम किसी कीमत पर नहीं खोना चाहते. सही को सही कहना ही होगा. 

जुबान की मर्यादा की रक्षा हर कीमत पर होनी चाहिये. हमारा लक्ष्य पहले भी तरारी का विकास था. आज भी है और कल भी रहेगा. जनता ने जितनी दफा हमें चुनकर विधानसभा भेजा. हमने सिर्फ और सिर्फ तरारी के विकास के लिए काम किया. आज भी तरारी के लिए लगे हैं और कल भी तैयारी के मान-सम्मान और विकास हमारी प्राथमिकता होगी. 


Find Us on Facebook

Trending News