बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सन्नी देओल का बंगला नीलाम होने से बचा, बैंक ने देओल के विला की नीलामी रोकी, कांग्रसे ने उठाये सवाल

सन्नी देओल का बंगला नीलाम होने से बचा, बैंक ने देओल के विला की नीलामी रोकी, कांग्रसे ने उठाये सवाल

मुम्बई- बैंक ऑफ बड़ौदा  ने 56 करोड़ रुपये की वसूली के लिए अभिनेता एवं भारतीय जनता पार्टी  के सांसद सनी देओल की संपत्ति की नीलामी फिलहाल रोक दी है.  बैंक ऑफ बड़ौदा  ने सोमवार को कहा कि तकनीकी कारणों से प्रक्रिया वापस ले ली गई है. बैंक की ओर से रविवार को जारी सार्वजनिक नोटिस में कहा गया था कि बैंक मुंबई के टोनी जुहू इलाके में गांधीग्राम रोड पर स्थित सनी विला की संपत्ति कुर्क की है, नीलामी के लिए आरक्षित मूल्य 51.43 करोड़ रुपये और 5.14 करोड़ रुपये की बयाना राशि तय की गई है. बैंक ने ऑनलाइन माध्यम से 25 अगस्त को यह नीलामी करने की घोषणा की थी. बैंक ऑफ बड़ौदा  ने  सोमवार को जारी ऐसे ही एक नोटिस में कहा कि 20 अगस्त को जारी नोटिस को ‘तकनीकी कारणों से वापस लिया जाता है.’ बैंक ने नोटिस वापस लेने की कोई वजह नहीं बतायी है.




वहीं, कांग्रेस ने इस पर सवाल उठाये हैं. कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने पूछा कि आखिर ‘तकनीकी कारणों’ का हवाला देने के लिए बैंक को किसने प्रेरित किया? रमेश ने सोशल मीडिया मंच पर लिखा, ‘कल दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने भाजपा सांसद सनी देओल के जुहू स्थित आवास को ई-नीलामी के लिए रखा है, क्योंकि उन्होंने बैंक को 56 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया है. आज सुबह 24 घंटे से भी कम समय में देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने ‘तकनीकी कारणों’ से नीलामी नोटिस वापस ले लिया है. आखिर इन ‘तकनीकी कारणों’ का हवाला देने के लिए किसने प्रेरित किया?’



सनी देओल भारतीय सिनेमा का बड़ा नाम हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. अपने पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी की तरह अब वह भी राजनीति के मैदान में हैं. सनी देओल पंजाब में गुरदासपुर सीट से  भाजपा के लोकसभा सांसद हैं.  करीब 4 दशकों से फिल्मों में काम करते आ रहे सनी देओल का मुंबई में आलीशान बंगला है. 


Suggested News