सनी लियोनी के बायोपिक में किरनजीत कौर को लेकर हो रहा विवाद

सनी लियोनी के बायोपिक में किरनजीत कौर को लेकर हो रहा विवाद

एक्ट्रेस सनी लियोनी पर बन रही बायोपिक फिल्म 'Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone' अब विवादों में घिर चुकी है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. फिल्म का नाम 'किरणजीत कौर' को लेकर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खेलवाड़ करना है. लिहाजा एसजीपीसी दिलजीत सिंह जल्द ही विचार कर फिल्ममेकर्स पर शिकायत दर्ज कराएंगे।

SUNNY-LEONE-BIOPIC-IN-CONTROVERSY3.jpg

दिलजीत सिंह ने कहा, "धर्म बदल चुकीं सनी को 'कौर' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए". हालाँकि, इस मुद्दे पर अभी तक सनी लियोनी और निर्देशक आदित्य दत्त का कोई भी जवाब नहीं आया है. बता दें कि अपनी बायोपिक में सनी लियोनी खुद अपना किरदार निभा रही हैं और उनके बचपन का किरदार रसा सौजनी निभा रही हैं. 

SUNNY-LEONE-BIOPIC-IN-CONTROVERSY2.jpg

इनके फैंस को इनकी बायोपिक का कफी लम्बे समय से इंतजार था. ट्रेलर तो दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है. ट्रेलर 9 घंटे के अंदर करीब 4 लाख 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि सनी लियोनी की यह बायोपिक एक वेब फिल्म है और यह फिल्म 16 जुलाई को वेब प्लेटफॉर्म ZEE5 पर शुरू किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News