बेटी निशा के बर्थडे पर सनी लियोनी ने लिखा बेटी के नाम इमोशनल मैसेज

बेटी निशा के बर्थडे पर सनी लियोनी ने लिखा बेटी के नाम इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर 2017 में एक लड़की को अडॉप्ट किया था. उसका नाम निशा कौर रखा और अब उन्हें अडॉप्ट किये एक साल हो गया. निशा को इस परिवार में आए हुए अब एक साल हो गया हैं. इस ख़ास मौके पर सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखा। 

SUNNY-LEONE-WRITES-EMOTIONAL-MESSAGE-FOR-HER-DAUGHTER2.JPG

सनी ने इंस्टाग्राम पर निशा कौर और डेनियल वेबर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''एक साल पहले हमारी जिंदगी बदल गई थी जब हम तुम्हें अपने साथ घर लेकर आए. आज तुम्हारी gotcha एनिवर्सरी है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अभी सिर्फ एक साल ही हुआ है, मुझे ऐसा महसूस होता है जैसे मैं तुम्हें बरसों से जानती हूं. तुम मेरे दिल और आत्मा का अहम हिस्सा हो. साथ ही दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो. मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं निशा कौर वेबर.''

SUNNY-LEONE-WRITES-EMOTIONAL-MESSAGE-FOR-HER-DAUGHTER3.jpg

बता दें कि सनी ने जब निशा को गोद लिया था तब वे 21 महीने की थीं.उन्होंने बीते साल जुलाई में निशा को लातूर से गोद लिया था. इस बात की जानकारी उन्हें एडॉप्शन एजेंसी CARA ने दिया था. निशा को अडॉप्ट करने के बाद सनी ने कहा था, "जिस पल हमें निशा की तस्वीर मिली थी, मई बेहद खुश हो गयी थी. कई तरह की फीलिंग्स भी हो रही थी. हमें सबकुछ फाइनल करने में कम से कम तीन हफ्ते लग गए. जबकि आमतौर पर लोगों को 9 महीने लग जाते हैं."बता दें कि अब सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं. इस साल मार्च में सनी और डेनियल को सरोगेसी के जरिये दो जुड़वां बच्चे हुएं। उनका नाम नोआ और अशर है.

Find Us on Facebook

Trending News