रंजीत रंजन बोली- इस बार नफरत फैलाने वाली ताकतों को धूल चटायेगी सुपौल की जनता

रंजीत रंजन बोली- इस बार नफरत फैलाने वाली ताकतों को धूल चटायेगी सुपौल की जनता

SUPAUL : सुपौल संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन की उम्‍मीदवार और सांसद रंजीत रंजन ने  कहा कि जब भी देश तोड़ने वाली ताकतों ने सर उठाया है और नफरत फैलायी है, तब सुपौल की जनता ने ऐसी ताकतों को मुंह पर तमाचा मारने का काम किया है। इस बार भी लोकसभा चुनाव में सुपौल की जनता विकास की जगह नफरत फैलाने वाली ताकतों को धूल चटाने का काम करेगी। रंजीत रंजन ने ये बातें आज सुपौल प्रखंड में आयोजित दर्जनभर जनसभाओं में कहीं। इस दौरान उन्‍होंने महागठबंधन को जीत दिलाने के लिए चुनाव चिन्‍ह हाथ पर बटन दबाने की भी अपील की और कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है।  

रंजीत रंजन ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को महिला विरोधी बताया। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार में बलात्‍कारियों का संरक्षण मिलता है। वे एक ओर बेटी बचाओ का नारा देते हैं और दूसरी ओर उन्‍हीं के नेता महिलाओं को अपमानित करने का काम करते हैं। वहीं, नीतीश सरकार ने भी बिहार को कलंकित करने वाले मुजफ्फरपुर शेल्‍टर हाउस कांड में अपने लोगों को बचाने का काम किया। मोदी सरकार ने नोट बंदी कर महिलाओं की जमा पूंजी छीन ली तो नीतीश सरकार ने वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, छात्रवृत्ति जैसी योजनाओं के पैसों पर रोक लगा दी है।

उन्‍होंने पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान पर भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि कोई पकौड़ा बेचने वाला यह सपना नहीं देखता है कि उनके बच्‍चे 30 साल बाद फिर से पकौड़े ही बेचे। उन्‍होंने कहा कि मोदी जी खुद को गरीब का बेटा बताते हैं। तो मोदी जी को याद रखना चाहिए कि उन्‍होंने यूपीए सरकार के समय में ही पीएम बनने का सपना देखा था। मगर वे आज गरीबों के सपनों को ही मार रहे हैं। इसलिए 23 अप्रैल को कांग्रेस के चुनाव चिन्‍ह पर वोट कर हमें ताकत दें, क्‍योंकि पीएम- सीएम तो हेलीकॉप्‍टर से आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन आपकी आवाज को हम ही संसद में पहुंचाने का काम करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News