बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपर स्टार राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी गाना "मिशिर जी" हुआ रिलीज, गाना सुन झूम उठे उनके फैंस

सुपर स्टार राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी गाना "मिशिर जी" हुआ रिलीज, गाना सुन झूम उठे उनके फैंस

PATNA : भोजपुरी संगीत जगत के लोकप्रिय गायक राकेश मिश्रा का नया गाना "मिशिर जी" रिलीज के साथ धूम मचा रही है. राकेश मिश्रा, जो अपने धमाकेदार गानों और अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं, इस गाने के माध्यम से एक बार फिर से अपने प्रशंसकों के दिलों पर छा गए हैं."मिशिर जी" गाना राकेश मिश्रा की विशेष शैली और ऊर्जा से भरपूर है, जो उनके फैंस को झूमने पर मजबूर कर देगा. गाने में राकेश मिश्रा का दमदार प्रदर्शन और बेहतरीन लिरिक्स इसे एक हिट गाना बनाने की पूरी क्षमता रखते हैं. यह गाना टी - सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ. वहीँ,इस गाने में क्वीन शालिनी भी अपनी मादक अदाओं से सबों का दिल जीत रही है. गाने को अब तक 5 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है. 


इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि मैं अपने सभी प्रशंसकों का दिल से धन्यवाद करता हूँ, जिन्होंने हमेशा मेरे गानों को प्यार दिया है. 'मिशिर जी' एक खास गाना है और मुझे पूरा विश्वास है कि इसे भी आप सभी का भरपूर प्यार मिलेगा." "मिशिर जी" गाने के म्यूजिक वीडियो में बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी और रंगीन दृश्य देखने को मिलते हैं, जो दर्शकों को एक शानदार अनुभव प्रदान करते हैं. गाने का म्यूजिक भी बेहद आकर्षक और नृत्यात्मक है, जो श्रोताओं को थिरकने पर मजबूर कर देगा. 

गाने को लेकर टी - सीरिज के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि गाने के रिलीज के तुरंत बाद, यह सोशल मीडिया और म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड करने लगा है. फैंस ने गाने की तारीफों के पुल बांध दिए हैं और इसे राकेश मिश्रा का एक और सुपरहिट गाना करार दिया है.यदि आपने अभी तक "मिशिर जी" नहीं सुना है, तो इसे तुरंत सुनें और राकेश मिश्रा के इस नए गाने का आनंद लें. यह गाना यूट्यूब और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. इस गाने को राकेश मिश्रा और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है. लिरिक्स अरुण बिहारी का है. म्यूजिक छोटू रावत और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. कांसेप्ट संग्राम सिंह का है.

Suggested News