सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी सुपर स्टार प्रभास की 'राधेश्याम', मिला इतना बड़ा ऑफर कि उस बजट में बन जाएगी आधा दर्जन बिग बजट की फिल्में

सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी सुपर स्टार प्रभास की 'राधेश्याम', मिला इतना बड़ा ऑफर कि उस बजट में बन जाएगी आधा दर्जन बिग बजट की फिल्में

DESK : कोरोना इफैक्ट के कारण सिनेमाघरों में एक बार फिर से ताला लग गया है। कई राज्यों ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है। जिसका सबसे ज्यादा असर फिल्मों पर पड़ा है, जिनपर एक दो नहीं, बल्कि सैंकड़ों करोड़ रुपए दांव पर लगे हैं। ऐसी है एक फिल्म है बाहुबली स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधेश्याम। जिसे अगले सप्ताह 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। लेकिन उससे पहले फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ गई है।

ओटीटी पर रिलीज करने की चर्चा

बताया जा रहा है कि अगर हालात इस तरह के ही रहे तो राधेश्याम को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। इसके लिए फिल्म के मेकर्स को एक ओटीटी चैनल ने 400 करोड़ रुपए देने की पेशकश की है। राधेश्याम का बजट 350 करोड़ रुपए का है। ऐसे में फिल्म के पूरी लागत से भी अधिक की बोली लगाई गई है। भारतीय फिल्म अब तक किसी फिल्म के लिए इतना बड़ा ऑफर सामने नहीं आया है। 

मेकर्स भी बना रहे हैं मन

कोरोना वायरस के कारण हाल में दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में सिनेमाघरों को बंद करने का निर्णय लिया। कई राज्यों में भी पाबंदियां लगाई गई हैं। इसी के मद्देनजर हाल में कई फिल्मों की रिलीज डेट भी टल गई हैं। ऐसे में राधेश्याम के मेकर्स भी राधेश्याम की लागत निकालने को लेकर चिंतित हैं। इसलिए अब मेकर्स सिनेमाघरों की अपेक्षा इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करना चाहते हैं।  ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा है कि फिल्म सीधे ओटीटी  प्लेटफॉर्म पर आएगी।

नेटफ्लिक्स का नाम आया सामने

सीधा ओटीटी पर रिलीज के लिए एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा फिल्म को 400 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है।' हालांकि, फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर आएगी, इसको लेकर कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। हाल में खबर आई थी कि थिएट्रिकल रिलीज के एक महीने के अंदर 'राधे श्याम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी। ऐसी चर्चा थी कि थिएट्रिकल रिलीज के बाद इसका हिन्दी संस्करण नेटफ्लिक्स पर आएगा।

बता दें कि फिल्म का जबसे ऐलान हुआ है, तबसे खबरों में छाया हुआ है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में लोगों को प्रभाष और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की दमदार केमिस्ट्री देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ऐसे में दर्शक फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गाने पहले ही यू-ट्यूब पर रिलीज हो चुका है, जो कि सुपरहिट हो चुका है।


Find Us on Facebook

Trending News