RCP के समर्थकों ने सिर्फ पोस्टर में ही झौंकी पूरी ताकत, सड़क पर ललन सिंह की तुलना में नही जुटी आधी भीड़

RCP के समर्थकों ने सिर्फ पोस्टर में ही झौंकी पूरी ताकत, सड़क पर ललन सिंह की तुलना में नही जुटी आधी भीड़

PATNA : जदयू के इकलौते केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पटना पहुंच गए हैं। राजधानी पटना में उनका रोड शो भी शुरू हो गया है, लेकिन यह भीड़ वैसी नहीं जैसा कि पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह के स्वागत में उतरी थी। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से आरसीपी समर्थक उनके स्वागत की तैयारी में लगे थे। पटना एयरपोर्ट से लेकर पार्टी कार्यालय तक कार्यकर्ताओं में हजारों पोस्टर और दर्जनों तोरण द्वार लगाया था, उसे देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि शायद आरसीपी का स्वागत ललन सिंह की तुलना में ज्यादा भव्य तरीके से किया जाएगा। 

पटना एयरपोर्ट से आरसीपी सिंह का कारवां राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के स्टाईल में शुरू हुआ। एयरपोर्ट से बाहर बेली रोड़ से जो तस्वीरें सामने आई है उसे देखने के बाद यह कहा जा रहा कि आरसीपी समर्थकों ने जितनी ताकत पोस्टर लगवाने में झौंकी थी, सड़क पर उसकी तुलना में आधी भीड़ भी नहीं नजर आ रही है। हालांकि आरसीपी की गाड़ी भी वैसे ही एयरपोर्ट से निकली है, जैसा कि ललन सिंह की गाड़ी निकली थी। 

आगे-आगे गाजे-बाजे वालों की भारी भीड़

हालात यह है कि कार्यक्रम में भीड़ दिखे इसके लिए बड़ी संख्या में उनके काफिले के आगे आगे गाजे-बाजे वालों की भीड़ नजर आ रही है.  जो करीब सौ की संख्या से भी अधिक बताई जा रही है। पार्टी कार्यकर्ता काफी कम नजर आ रहे हैं। हालांकि बेली रोड़ पर जगह-जगह पर छोटे-छोटे पंडाल बने हैं जहां आरसीपी सिंह का स्वागत किया जा रहा। 



Find Us on Facebook

Trending News