सुशांत का दोस्त खोलेगा मौत का राज, गणेश ने किया दावा- जिसने साजिश रची सबके बारे में मैं जानता हूं...

सुशांत का दोस्त खोलेगा मौत का राज,  गणेश ने किया दावा- जिसने साजिश रची सबके बारे में मैं जानता हूं...

DESK : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके एक दोस्त गणेश हीवरकर ने इस मामले में जो दावा किया है वह बेहद चौंकाने वाला है। उनका कहना है बीते 14 जून को एक बड़ी पार्टी हुई थी। उसमें कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुई थीं। उस पार्टी में बहुत कुछ हुआ था जिसके बारे में सुशांत सबकुछ जानते थे। इस मामले में संदीप नाम के एक शख्स का नाम भी गणेश लिया था। उसने कहा कि संदीप भी काफी कुछ जानते हैं। हालांकि शुरुआती दौर में उन्होंने सुशांत की मौत की जानकारी देर से मिलने की बात कही थी। 

दूसरी ओर गणेश का कहना है कि सुशांत दिशा सालियान की मौत को लेकर कोई राज जानते थे। इसकी जानकारी कुछ लोगों को लग चुकी थी। गणेश का कहना है कि सुशांत की आत्महत्या कर लेने की बात गलत है। वे आत्महत्या नहीं कर सकते थे। उन्हें पता है कि सुशांत के साथ किसने साजिश रची और वे उन सभी का नाम सामने लाएंगे। गणेश ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है। गौरतलब है कि सुशांत की मौत के कुछ ही दिनों बाद पार्टी वाली बात सामने आयी थी। पार्टी को लेकर तरह-तरह की चचाएं भी थीं।

सुशांत के परिजनों ने पटना में दर्ज हुई एफआईआर में यह आरोप लगाया था कि उनके खाते से 15 करोड़ रुपये गायब हैं। रुपये को अलग-अलग खातों में ट्रांसफर किया गया था। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियों ने भी इस बाबत तफ्तीश तेज कर दी है। रिया चक्रवर्ती के बैंक एकाउंट की पड़ताल भी की जा रही है। इसके अलावा और भी कई लोगों के खातों की जानकारी ईडी ले रही है।  

Find Us on Facebook

Trending News