बिहार की जनता और सुशांत प्रशंसकों से शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस मांगे माफी-BJP

बिहार की जनता और सुशांत प्रशंसकों से शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस मांगे माफी-BJP

PATNA: केंद्र सरकार द्वारा सुशांत केस को सीबीआई से जांच कराने और सुप्रीम कोर्ट द्वारा महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाने के बाद बीजेपी ने शिवसेना-कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है। बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस को फटकार लगाये जाने पर कहा कि उच्चतम न्यायालय से फटकार खाकर अब उम्मीद है कि शिवसेना- एनसीपी- कांग्रेस भारत के संविधान को बेहतर तरीके से समझकर देश की संघीय व्यवस्था का सम्मान करेगी। इन तीनों दलों के लोगों को शायद अब समझ आ गया होगा कि महाराष्ट्र कोई टापू या अलग देश नहीं है बल्कि भारत के संवैधानिक- लोकतांत्रिक ढाँचे में एक राज्य है। 

निखिल आनंद ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस को हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने आगाह किया है लेकिन दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु से जुड़े सबूतों को मिटाने और तथ्यों से छेड़छाड़ किए जाने की चर्चा पूरे महाराष्ट्र और बॉलीवुड सर्किल में जोरों पर है।

 निखिल आनंद ने कहा कि सुशांत को लेकर कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना के नेताओं के अनर्गल बयानबाजी से बिहार की जनता और सुशांत के प्रशंसक दुखी हैं। शिवसेना नेता संजय राउत, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला और शक्ति सिंह गोहिल और एनसीपी नेता नवाब मलिक के शर्मनाक बयान दुर्भाग्यपूर्ण रहे। शिवसेना नेता संजय राउत ने तो गुंडागर्दी की भाषा बोलते हुए बिहार की जनता का सार्वजनिक अपमान किया है। शिवसेना- कांग्रेस- एनसीपी को बिहार की जनता और सुशांत के परिवार- प्रशंसकों से माफी माँगनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News