सुशांत को भूतों की कहानी सुनाती थी रिया, सुशांत पर किया था पूरा कंट्रोल

सुशांत को भूतों की कहानी सुनाती थी रिया, सुशांत पर किया था पूरा कंट्रोल

DESK: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में नए -नए खुलास हो रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि रिया सुशांत को भूतों की कहानी सुनाती थी. जी हां सुशांत को नए घर में शिफ्ट करवाने के लिए रिया सुशांत को भूतों की कहानी बताती थी. सुशांत को पूरी तरह से रिया ने कंट्रोल कर लिया था इस बात का खुलासा सुशांत की बहन ने किया है.

बिहार पुलिस ने अब तक मुम्बई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है. सुशांत की बहन ने कहा कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था. बिहार पुलिस आज सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी. साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर के पिता के के सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बड़े इल्जाम लगाते हुए FIR दर्ज करवाई है. इसके बाद से ही मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. ये FIR बिहार पुलिस को दर्ज करवाई गई है, जिसके लिए अब जांच शुरू कर दी गई है. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने कुछ खुलासे किए हैं.

वहीं सीबीआई जांच की जो मांग उठाई जा रही थी अब उस पर रोक लग गई है. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की याचिका को खारिज कर दिया. आपको बता दें कि सुशांत के मौत के बाद से ही  इस केस को सीबीआई को सौपने की मांग की जा रही थी. लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इससे इनकार कर दिया जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी लेकिन SC ने भी याचिका खारिज कर दी.


Find Us on Facebook

Trending News