महाराष्ट्र का कौन सा बड़ा नेता सुशांत की मौत की जांच से है बेचैन, आखिर किसके कहने पर पटना पुलिस को किया गया बेइज्जत

महाराष्ट्र का कौन सा बड़ा नेता सुशांत की मौत की जांच से है बेचैन, आखिर किसके कहने पर पटना पुलिस को किया गया बेइज्जत

पटना : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की मिस्ट्री लगातार उलझती जा रही है. अब इस बात का खुलासा हुआ है कि आखिर पटना पुलिस के एसआईटी के जांच में रुकावट पैदा महाराष्ट्र के किस बड़े नेता के कहने पर हो रही थी. आखिर महाराष्ट्र के सियासत को वो कौन सा सफेदपोश है जिसे सुशांत की मौत की जांच से दिककत हो रही है?

खबर के मुताबिक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के एक बड़े नेता के इशारे पर पटना पुलिस की एसआईटी को बीएमसी वाले क्वारंटाइन करने की फिराक में थी. ऊपर से मिले निर्देश के बाद ही एसपी सिटी विनय कुमार तिवारी को भी क्वारंटाइन किया गया था. यह सबकुछ पटना पुलिस पर दबाव बनाने के लिए किया गया था, ताकि जांच प्रभावित हो सके


पुलिस की चार सदस्यीय टीम के पटना लौटने से एक दिन पहले तक बीएमसी और मुंबई पुलिस उन्हें क्वारंटाइन करने की कोशिश की थी. बावजूद एसआईटी ने बेहद बारीकी से जांच की और सबूत जुटाए। अब वे सारे सबूत सीबीआई को एसआईटी सौंप चुकी है. जानकारी के मुताबिक एसआईटी में शामिल पुलिस अफसर छोटे ढाबे में छिपकर खाना खाते थे, क्योंकि मुंबई पुलिस उन्हें अलग-अलग होटलों में तलाश रही थी. सादे लिबास में मुंबई पुलिस एसआईटी की रेकी करती थी.  

पुलिस सूत्रों की मानें तो मुंबई पुलिस ने वहां के टैक्सी वालों को भी एसआईटी में शामिल पुलिसवालों की तस्वीर दे रखी थी, ताकि अगर वे गाड़ी पर बैठें तो तुरंत खबर मिल सके. मगर पटना पुलिस को इसकी भनक लग गई थी. इस कारण पुलिस टीम जांच के लिए कई किलोमीटर तक पैदल चलती थी. 

Find Us on Facebook

Trending News