13 जून को सुशांत के फ्लैट हुई पार्टी की थ्योरी पर खड़ा हो गया सवाल, महिला ने खोल दिया उस स्याह रात का राज

13 जून को सुशांत के फ्लैट हुई पार्टी की थ्योरी पर खड़ा हो गया सवाल,  महिला ने खोल दिया उस स्याह रात का राज

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत को लेकर खुलासों का दौर शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. मौत की मिस्ट्री को लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह की बिल्डिंग में रहने वाली महिला ने 13 जून की रात को सुशांत के फ्लैट हुई पार्टी की थ्योरी पर ही सवाल खड़ा कर दिया है.

13 जून सुशांत के घर में क्या हुआ था


सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला ने बताया है कि 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइट बंद थी. केवल किचन की लाइट जल रही थी. एएनआई को महिला ने बताया कि ऐसा कभी नहीं हुआ जब ऐसे लाइट बंद होती थी. अक्सर सुबह चार बजे तक सुशांत के कमरे की लाइट जलती रहती थी. उस रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई थी. महिला के मुताबिक 13 जून की रात को सुशांत सिंह के घर पर किसी तरह की पार्टी नहीं हुई थी. महिला ने उस दिन कुछ ना कुछ गलत होने का अंदेशा भी जताया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है. सुशांत के फ्लैट पर सीबीआई की टीम ने जांच की. 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट और सीबीआई के आधा दर्जन से ज्यादा अधिकारी मौत के दिन की घटना को रीक्रिएट करने पहुंचे. इसकी वीडियो बनाने की बात भी सामने आई है. इस दौरान सुशांत के कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी रखा गया.

Find Us on Facebook

Trending News