पेंटिंग को देख बदला था सुशांत सिंह राजपूत का रवैया, 600 साल पुराने हैरिटेज होटल में लगे उस तस्वीर को देखिए

 पेंटिंग को देख बदला था सुशांत सिंह राजपूत का रवैया, 600 साल पुराने हैरिटेज होटल में लगे उस तस्वीर को देखिए

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब रिया चक्रवर्ती ने एक ऐसी चौंकाने वाली कहानी सुनाई है जिससे सभी के होश उड़ गए हैं. रिया ने बताया है कि अक्टूबर 2019 में इटली के फ्लोरेंस शहर में सुशांत, रिया और शोविक छुट्टियां मनाने गए हुए थे तो क्या हुआ था. रिया ने अपने बयान में बताया कि वे दोनों छुट्टियां मनाने फ्लोरेंस गए हुए थे जब उन्हें पहली बार इस बात का पता चला कि सुशांत किसी मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं. 

सूत्रों के मुताबिक रिया ने बताया कि वो ट्रिप के दौरान 600 साल पुराने हैरिटेज होटल में ठहरे हुए थे. होटल के कमरे बहुत बड़े थे और उनमें दीवारों पर कुछ पुरानी पेंटिंग्स टंगी हुई थीं. इनमें से एक पेंटिंग में सैटर्न अपने ही बच्चे को खा रहा है. रिया अपने भाई के साथ दूसरे कमरे में थीं लेकिन जब वह लौटीं तो उन्होंने देखा कि सुशांत रुद्राक्ष की माला के साथ कुछ मंत्र पढ़ रहे हैं और बहुत अलग से दिख रहे थे. 

जब रिया ने उनसे पूछा कि क्या हुआ है तो उन्होंने कहा कि वह उस पेंटिंग के कैरेक्टर्स को देख पा रहे हैं और वह ज्यादा कुछ विस्तार से नहीं बता पाए. उस रात रिया और उसका भाई सुशांत के ही कमरे में सोए. सुशांत को पेंटिग की वजह से अजीब चीजें नजर आने लगी थीं और रिया किसी तरह से उन्हें ये तसल्ली देती रहीं कि ये सब सिर्फ उनका भ्रम है. इसके बाद रिया और सुशांत शोविक के साथ वहां से ऑस्ट्रिया में डिटॉक्सिफिकेशन सेंटर चले गए. लेकिन क्योंकि वो ठीक महसूस नहीं कर रहे थे इसलिए वहां से भी वो चले आए.

Find Us on Facebook

Trending News