सुशील मोदी ने राजद पर साधा निशाना, कहा-जनता ने परिवारवादी पार्टी का दंभ किया चूर

सुशील मोदी ने राजद पर साधा निशाना, कहा-जनता ने परिवारवादी पार्टी का दंभ किया चूर

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार की महान जनता ने परिवारवादी पार्टी का दंभ पूरी तरह चूर कर दिया है।

सुशील मोदी ने कहा कि आईटी-वाईटी कह कर सूचना क्रांति का मजाक उड़ाने वाले लालू प्रसाद की पार्टी पहली बार आनलाइन सदस्य बनाने के लिए राजद ऐप लांच करने वाली है और यह मान रही है कि समाज को अगड़ा-पिछड़ा में लड़ा कर राज करने के दिन लद गए हैं।

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में एक खास जाति और एक धर्म-विशेष के लोगों का 90 फीसद कब्जा बना रहा, वे अब अगर सामान्य वर्ग, खास कर अतिपिछड़ों और दलितों को 60 फीसद जगह देने की सोचने लगे हैं, तो परिवारवादी पार्टी का दंभ चूर करने का श्रेय बिहार की उस महान जनता को जाता है, जिसने लोकसभा चुनाव में राजद को जीरो पर आउट किया।

इससे पहले विधान मंडल के मौजूदा सत्र से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अनुपस्थित रहने पर तंज कसते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज 17 वें दिन भी वे सदन में नहीं आए। क्या कारण है, बीमार है या कुछ और? अध्यक्ष महोदय सदन का क्या प्रावधान है, आपकी अनुमति के बिना कोई कितने दिनों तक सदन से अनुपस्थित रह सकता है? 

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष न बजट और न ही किसी अन्य चर्चा में एक शब्द बोले हैं। लगातार 17 दिनों तक सदन से नेता प्रतिपक्ष का अनुपस्थित रहना इतिहास में दर्ज होगा।

Find Us on Facebook

Trending News