बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धारा 370 हटने से पूरा देश खुश तो तेजस्वी को पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों की फिक्र: सुशील मोदी

धारा 370 हटने से पूरा देश खुश तो तेजस्वी को पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों की फिक्र: सुशील मोदी

PATNA: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर करारा हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा कि धारा 370 के निष्पभावी होने से जब पूरा देश खुश है तब तेजस्वी यादव को उनकी फिक्र है जो पाकिस्तान की भाषा बोलते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राजद के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने 33 दिन तक अपने क्षेत्र की जनता, पार्टी और विधानसभा स्पीकर तक को अपने बारे में जानने का अधिकार नहीं दिया था, लेकिन वे जानना चाहते हैं कि कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कहां हैं? 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में जब कांग्रेस का शासन था, तब अलगाववादी इतने हावी थे कि बात-बात पर कर्फ्यू लगाने की नौबत आती थी। उन्होंने कहा कि जिनकी सरकार को घाटी में कर्फ्यू सरकार कहा जाता था वे अब स्वाधीनता दिवस से पहले किये जाने वाले एहतियाती उपायों का भी विरोध कर रहे हैं। राहुल गांधी जब अलगाववादियों से मिलने की शर्त पर श्रीनगर जाना चाहते थे, तब राज्यपाल ने आमंत्रण रद कर कांग्रेस को करारा जवाब दिया। 

सुशील मोदी ने कहा कि आज़ादी  के 71 साल बाद यह पहला मौका होगा, जब देश जम्मू-कश्मीर में अलगाववाद की नर्सरी को खाद-पानी देने वाली धारा 370 और मुसलिम महिलाओं को प्रताड़ित करने वाली तीन तलाक प्रथा की चुभन से मुक्ति के सुखद एहसास के बीच स्वाधीनता दिवस मनायेगा। 


Suggested News