चुनाव से पहले ही राजद नेताओं को हो गया है आभास, विकास की आंधी में नहीं जल पायेगी लालटेन : सुशील मोदी

चुनाव से पहले ही राजद नेताओं को हो गया है आभास, विकास की आंधी में नहीं जल पायेगी लालटेन : सुशील मोदी

Patna : बिहार के डिप्टी सीएम व बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी राजद पर हमला बोलने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते है। अब एकबार फिर सुशील मोदी ने राजद के कई नेताओं द्वारा जदयू का दामन थामने के बहाने राजद पर हमला बोला है। 

सुशील मोदी ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया है..... बिहार में चुनाव कब होंगे,  इस पर तो चुनाव आयोग को निर्णय करना है, लेकिन लालू प्रसाद की पार्टी में जिस तरह से भगदड़ मची, उससे साफ है कि चुनाव निकट हैं और उनके लोगों को आभास हो चुका है कि न्याय के साथ विकास की आँधी में लालटेन नहीं काम आएगी। तीन दिन में जिस पार्टी के आधा दर्जन विधायक साथ छोड़ दें और कई वक्त के इंतजार में हों, वह अपनी हताशा बयानों में जाहिर करने के सिवा क्या कर सकती है? 

उन्होंने आगे लिखा है... पूर्व मंत्री चंद्रिका राय का राजद छोड़ना केवल पारिवारिक विवाद नहीं, सामाजिक मुद्दा है। जनता पूछेगी कि जो परिवार एक बेटी को न्याय नहीं दे सका, वह बिहार की बेटियों को न्याय कैसे देगा? राजद ने दहेज-प्रथा के विरुद्ध मानव श्रृंखला में भाग क्यों नहीं लिया था? 

बता दें पिछले कई दिनों से बिहार में दल-बदल का सिलसिला जारी है। इस दल-बदल में सबसे ज्यादा नुकसान राजद को हो रहा है। आज  राजद के तीन विधायकों ने जदयू का दामन थाम लिया है। जदयू कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जदयू के वरिष्ट नेता बीजेन्द्र यादव और मंत्री श्रवण कुमार ने तीनों विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।  जिन तीन राजद विधायकों ने आज जदयू का दामन थामा उनमें लालू के समधी चंद्रिका राय, फराज फातमी और जयवर्धन यादव शामिल है। तीनो ने पार्टी ज्वाईन करते ही  खुशी का इजहार करते हुए कहा कि संकल्प लिया गया कि इस बार जदयू को चुनाव में और मजबूत बनाना है साथ ही सीएम नीतीश कुमार को फिर से बिहार का सीएम बनाना है.

वहीं इसके पहले तीन विधायक आरजेडी छोड़कर जेडीयू में जा चुके हैं। विधायक महेश्वर यादव प्रेमा चौधरी और फराज़ फातमी को पार्टी ने रविवार को निष्‍कासित  कर दिया था. महेश्वर प्रसाद यादव गायघाट से विधायक हैं. प्रेमा चौधरी पातेपुर की विधायक हैं. उनमे से दो महेश्‍वर यादव एवं प्रेमा चौधरी को सोमवार को विजेंद्र यादव पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सदस्यता दिलाई. जबकि, फराज फातमी गुरुवार को जेडीयू में शामिल होने जा रहे हैं.



Find Us on Facebook

Trending News