चमकी बुखार के बहाने राजनीति चमका रहे सुशील मोदी,कल मीडिया को बाहर का रास्ता दिखाया आज तेजस्वी पर साधा निशाना

चमकी बुखार के बहाने राजनीति चमका रहे सुशील मोदी,कल मीडिया को बाहर का रास्ता दिखाया आज तेजस्वी पर साधा निशाना

पटनाः मुजफ्फऱपुर में मासूमों की मौत पर चुप्पी साधने वाले और सवाल पूछने पर मीडिया को बाहर का रास्ता दिखाने वाले डिप्टी सीएम सुशील मोदी चमकी बुखार के बहाने जमकर राजनीति कर रहे हैं।मीडिया के सामने भले हीं उन्होंने मुंह बंद कर रखा हो लेकिन सोशल मीडिया पर तेजस्वी को घेरने से बाज नहीं आ रहे।

सुशील मोदी ने आज एक बार फिर से ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा है कि .. कोई बताता है कि नेता प्रतिपक्ष क्रिकेट का वर्ल्डकप देखने लंदन गए हैं, तो किसी का कहना है कि वे दिल्ली में बैठ कर मुजफ्फरपुर में फैले चमकी बुखार पर नजर रख रहे हैं।

मीडिया के सामने चुप्पी साधने वाले डिप्टी सीएम सुशील मोदी इतने भर से नहीं रूके उन्होंने आगे लिखा है कि बिहार में जिन्हें वंशवादी राजनीति के कारण सीनियर नेताओं को किनारे कर विरोधी दल के नेता का पद दे दिया गया है, उनके बारे में महीने भर से उनकी पार्टी के शीर्ष नेताओं को भी पता नहीं है। राजद ने कभी मुख्यमंत्री के पद का मजाक बनाया था, अब विरोधी दल के नेता के पद का भी वही हस्र कर दिया गया है।ये लोग किस मुंह से संविधान और लोकतंत्र के सबसे बड़े प्रहरी बनने का दावा करते हैं?

दरअसल बुधवार डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बैंकर्स मीटिंग के बाद प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया था।पीसी में जब पत्रकारों ने मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत पर सवाल पूछे तो वे हत्थे से उखड़ गए और  गुस्से में लाल सुशील मोदी ने कहा था कि जिनकों चमकी बुखार से जुड़ा सवाल पूछना है वो बाहर निकल जाएं।

Find Us on Facebook

Trending News