सुशील मोदी बोले- लालू प्रसाद की परेशानी के लिए राहुल गांधी जिम्मेवार

सुशील मोदी बोले- लालू प्रसाद की परेशानी के लिए राहुल गांधी जिम्मेवार

PATNA : बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद की परेशानी के लिए राहुल गांधी खुद जिम्मेवार हैं। 2 साल से अधिक के सजायफ्ता को चुनाव लड़ने से सुप्रीम कोर्ट के रोक से सम्बंधित आदेश को निरस्त करने के लिए कपिल सिब्बल की पहल पर डा. मनमोहन सिंह सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश को राहुल गांधी द्वारा फाड़ कर फेंकने के कारण ही आज आज लालू प्रसाद लोकसभा की कौन कहे, मुखिया तक का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। लालू प्रसाद को चारा घोटाले के चार मामले में अब तक कुल 27 साल की सजा मिल चुकी है।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और उनके परिवार के लिए घड़ियाली आंसू बहाने वाले राहुल गांधी को बताना चाहिए कि जब केन्द्र में कांग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए की 10 साल तक (2004-14)सरकार रही, पहले 5 साल लालू प्रसाद उस सरकार में रेल मंत्री रहे,दूसरे 5 साल सरकार को समर्थन देते रहे तो उनके सारे मुकदमों को वापस क्यों नहीं कर लिया गया? क्या लालू प्रसाद पर जब चारा घोटाले के मुकदमे हुए और जब पहली सजा हुई तो क्या केन्द्र में अटल जी की सरकार थी?

उन्होंने कहा कि दरअसल राहुल गांधी इस तरह का बयान देकर केवल जनता को ही भ्रमित नहीं कर रहे हैं बल्कि कोर्ट का भी अपमान कर रहे हैं। लालू प्रसाद के खिलाफ चारा घोटाले के आरोपों की सीबीआई जांच सुप्रीम कोर्ट की पहल पर हाई कोर्ट की निगरानी में हुई। सीबीआई कोर्ट द्वारा लालू प्रसाद को मिली सजाओं को सुप्रीम कोर्ट तक ने प्रमाणों के आधार पर बरकरार रखा। राहुल गांधी को बताना चाहिए कि आखिर लालू प्रसाद को परेशान कौन कर रहा है?

Find Us on Facebook

Trending News