जल जमाव को लेकर 'अपनों' के निशाने पर आए CM नीतीश को मिला सुशील मोदी का साथ, कह दी बड़ी बात

जल जमाव को लेकर 'अपनों' के निशाने पर आए CM नीतीश को मिला सुशील मोदी का साथ, कह दी बड़ी बात

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पटना में जल जमाव के बाद सरकार की हुई किरकिरी के बाद नीतीश कुमार को बेहतर काम का सर्टिफिकेट दे दिया है. ट्वीटर पर सुशील मोदी ने लिखा कि नीतीश कुमार ने बिहार में आयी आपदा को जनता की सेवा के मौके में बदल दिया. 

सुशील मोदी ने जो ट्वीट किया है उसमें लिखा है कि एनडीए के सहयोगी दल जनता दल- यू का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हार्दिक शुभकामनाएँ। उन्होंने बिहार में न्याय के साथ विकास की राजनीति को नई ऊंचाई दी और आपदा की चुनौतियों को भी जनता की सेवा के अवसर में बदलने का हुनर साबित किया।  नीतीश जी के...... 

बिहार में भारी बारिश के बाद हुए जल जमाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  निशाने पर हैं. नीतीश कुमार पर हमला बोलने वालों में सरकार की सहयोगी BJP के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह  भी शामिल हैं. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अच्छी तरह मालूम है कि गिरिराज सिंह ने जल जमाव के बहाने नीतीश कुमार को 'पानी-पानी' करने का जो अभियान शुरू किया है, उसके निशाने पर वह भी हैं. रविवार को नीतीश कुमार के जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिर से चुने जाने पर सुशील मोदी ने न केवल ट्वीट कर उन्हें बधाई दी, बल्कि तारीफ़ में जो कहा वो शायद गिरिराज और उनके समर्थकों को नागवार गुज़रेगा.

मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि एनडीए के सहयोगी दल जनता दल (यू) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हार्दिक शुभकामनाएं. इसके बाद मोदी ने नीतीश की तारीफ़ों के पुल बांधते हुए कहा कि उन्होंने बिहार में न्याय के साथ विकास की राजनीति को नई ऊंचाई दी और आपदा की चुनौतियों को भी जनता की सेवा के अवसर में बदलने का हुनर साबित किया. निश्चित रूप से आपदा की चर्चा कर सुशील मोदी ने गिरिराज का बिना नाम लिए उन्हें जवाब दिया है. 

इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने नीतीश कुमार को अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई देते हुए उनके कामों की तारीफ़ की थी. रामविलास पासवान ने ट्वीट किया, 'बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को निर्विरोध जनता दल (यूनाइटेड) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. आपके कुशल नेतृत्व में न सिर्फ जेडीयू ने नई ऊंचाइयां पाई हैं, बल्कि राज्य के मुखिया के तौर पर आपने सुशासन की नई परिभाषा लिखी है.'

Find Us on Facebook

Trending News