बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मधेपुरा मंडल कारा में कैदी की संदेहास्पद मौत, दूसरे कैदियों ने लगाया मारपीट कर हत्या करने का आरोप, जमकर किया हंगामा

मधेपुरा मंडल कारा में कैदी की संदेहास्पद मौत, दूसरे कैदियों ने लगाया मारपीट कर हत्या करने का आरोप, जमकर किया हंगामा

MADHEPURA : मधेपुरा जिले के मंडल कारा में उस वक्त स्थिति बेकाबू हो गई। जब मंगलवार सुबह एक कैदी की मौत हो गई। जेल में बंद  दूसरे कैदियों का आरोप था कि उस विचाराधीन कैदी की मारपीट कर हत्या कर दी गई है. अपने साथी कैदी की लाश देखकर अन्य विचार अधीन बंदी भी आक्रोशित हो गए और जबरदस्त हंगामा किया गया। भारी संख्या में पुलिस बाहर से बुलाकर कैदियों पर काबू पाया गया. हंगामा के दौरान कई दरवाजे तोड़ दिए गए एवं आगजनी भी हुई है

 मृतक का नाम गुलसागर कुमार  बताया गया है। जानकारी के अनुसार मौत मंगलवार सुबह करीब 6.15 बजे हुई है। कैदी की मौत जेल में हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस के द्वारा कैदी गुलसागर कुमार की जमकर पिटाई की गई जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि जेल से अन्य कैदी ने कॉल कर बताया कि गुलसागार की पिटाई की जा रही है जिसके बाद सुबह वो लोग पहुंचे तो उनकी मौत हो चुकी थी।

हंगामे में पुलिसकर्मी भी हुए चोटिल

वहीं मौत के बाद अन्य कैदी आग बबूला हो गए और अंदर में हो हंगामा करने लगे। बाद में भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया। इस घटना में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। बद मे जानकारी पाकर वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए है ।

हत्या के केस में हुई थी गिरफ्तारी

विचाराधीन कैदी गुलसागर अपने गांव सिंहेश्वर कटेया के एक व्यक्ति सुशील कुमार की हत्या के मामले में बंद था. मामले की सुनवाई चल रही थी. परिजनों का कहना है कि 15 दिन पूर्व जब वह लोग मिलने आए तो जेल के अंदर अपने साथ मारपीट एवं जुल्म की जानकारी देते हुए हत्या की आशंका जताई थी. गुल सागर के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं . उसकी पत्नी बार-बार रोते हुए बेहोश हो जा रही है.


Suggested News