बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में महिला की संदिग्ध मौत, पुलिस ने श्मशान घाट से किया शव बरामद

गोपालगंज में महिला की संदिग्ध मौत, पुलिस ने श्मशान घाट से किया शव बरामद

गोपालगंज। जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव स्थिति श्मशान घाट से एक 25 वर्षीय महिला का शव  पुलिस ने बरामद किया है. बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.  मृतका के पहचान रंगीला सिंह की पत्नी पिंकी सिंह के रूप में की गई. फिलहाल इस मामले में मृतका के मैके वालो ने पति समेत ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है की  पश्चिम चंपारण जिले के चौतरवां थाना क्षेत्र के लगुनहा गांव निवासी भूपनारायण राव अपनी बेटी पिंकी की शादी 22 फरवरी 2023 को जिले  ऊंचकागांव थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव निवासी रामाधार सिंह के बेटा रंगीला सिंह के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ धूम धाम से किया था. मृतक के भाई का आरोप है की शादी के बाद से ही नवविवाहिता उसकी बहन के साथ बाइक और चैन की मांग की जाती रही . मांग पूरा नहीं होने पर उसको प्रताड़ित किया जाता रहा है. लेकिन आज उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया गया और बिना मैके वालो को बताए हुए  शव का दाह संस्कार करने के लिए श्मशान घाट लेकर चले गए.

 इसी बीच उसके गांव के ही कुछ लोगो द्वारा फोन कर यह जानकारी दी. जानकारी पाकर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई.  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को श्मशान घाट से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.  सूत्रों के माने तो पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद  पति रंगीला सिंह ने घर में रखा जहर खा लिया.  इसके बाद जहर का असर होने पर वह बाइक से अकेले ही इलाज के लिए जाने लगा. जैसे ही वह गांव के बाहर पहुंचा असंतुलित होकर बाइक से नीचे गिर गया. सूचना मिलने के बाद पहुंचे परिवार के लोगों ने उसे उठाकर घर लाया.

 इसी दौरान युवक की पत्नी पिंकी सिंह ने कमरे में फांसी लगा लिया परिजन उसे इलाज के लिए  अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वही इस संदर्भ में उचकागांव थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि पति के जहर खाने के बाद पत्नी की मौत के मामले की जांच की जा रही है. अभी तक आवेदन प्राप्त नही हुआ है. प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई जायेगी.

Suggested News