समाजवादी पार्टी के मंच से बोले स्वामी प्रसाद मौर्य, इस बार की मकर संक्रांति भाजपा की बर्बादी का इतिहास लिखेगी, मैं जिसे छोड़ा हूं उसका अता-पता नहीं बचा है, देख ले मेरा अतीत

समाजवादी पार्टी के मंच से बोले स्वामी प्रसाद मौर्य, इस बार की मकर संक्रांति भाजपा की बर्बादी का इतिहास लिखेगी, मैं जिसे छोड़ा हूं उसका अता-पता नहीं बचा है, देख ले मेरा अतीत

UP DESK. स्वामी प्रसाद मौर्य ने भोजपा को छोड़कर आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये हैं. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के मंच से जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि आज मकर संक्रांति भारतीय जनता पार्टी की बर्बादी का इतिहास लिखने जा रही है. उन्होंने कहा कि मैं जिसका साथ छोड़ता हूं, उसका कोई अता पता नहीं रहता है. उन्होंने बहुजन समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मायावती का उदाहरण देते हुए कहा कि जब मैं बसापा में था, तो मायावती मुख्यमंत्री बनी थी. मेरे साथ छोड़ने के बाद बीएसपी का तहस नहस हो गया. यही हाल भाजपा का भी होगा.

दलित पिछड़ो की जगह विभाग को अगड़े से भर दिया

उन्होंने कहा कि दूसरे के हिस्सा को सामान्य वर्ग को दे दिया गया. उन्होंने कहा कि जब मैं कैबिनेट में मंत्री था, उस समय एक प्रस्तवा बिना विज्ञापन लाया गया था, इसमें चिकित्सा विभाग में अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ा वर्ग का अभ्यर्थी की जगह पर सामान्य वर्ग के लिए भर दिया गया. इसका मैंने कैबिनेट में विरोध किया. इसका समर्थन मुख्यमंत्री योगी ने भी किया, लेकिन नियुक्ति पत्र पर रोक नहीं लगाया.

मंत्री रहते कहा गोरखपुर में गुंडाराज है

उन्होंने कहा कि अगड़े में भी कुछ समाजवादी और अंबेडकरवादी के लोगों हैं. ऐसे में 15 प्रतिशत में भी हमारा हिस्सा है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब लोहिया के समाजवाद और अंबेडकर के अंबेडकरवाद साथ आ गये हैं. इससे भाजपा की पैरों तले जमीन खिसक गया है. उन्होंने कहा कि मंत्री रहते मैं कहा था कि गोरखपुर में गुंडा का राज है, लेकिन इसका कवरेज नहीं मिला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगाता हत्या हो रही है, लेकिन भजपा वाले कहते हैं कानून का राज है.


भाजपा को हिंद महासागर में डूबाऊंगा

उन्होंने कहा कि मैं जिसका साथ छोड़ता हूं, उसका कोई अता पता नहीं रहता है. उन्होंने बहुजन समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मायावती का उदाहरण देते हुए कहा कि जब मैं बसापा में था, तो मायावती मुख्यमंत्री बनी थी. मेरे साथ छोड़ने के बाद बीएसपी का तहस नहस हो गया. जब मैं बीजेपी में नहीं था, तब भाजपा तीन नंबर थी, मेरे शामिल होते ही भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाते हुए पहले स्थान पर आ गयी. मैं फिर से भाजपा छोड़ दिया हूं. भाजपा का भी बसापा जैसा हाल होगा. उन्होंने कहा कि मैं भाजपा को हिंद महासागर में डूबा दूंगा, भाजपा को दहाई अंक पर ला दूंगा.

Find Us on Facebook

Trending News