मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पीड़िता के साथ फिर हुआ बलात्कार, स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, Tweet कर यूं साधा निशाना

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पीड़िता के साथ फिर हुआ बलात्कार, स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, Tweet कर यूं साधा निशाना

News4Nation: बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में रह चुकी तथा वहां से बचाई गई एक नाबालिग लड़की को दरिंदों ने उसके घर के पास से उठाकर चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्‍कर्म किया. बेतिया में सरेआम हुई इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को गुस्‍सा आया है. उन्‍होंने ट्वीट कर कानून व्यवस्था व महिला सुरक्षा के मुद्दों पर सरकार की नाकामी पर नाराजगी जताई है. 

स्‍वरा भास्‍कर ने अपने ट्वीट में लिखा है...

मुजफ्फरपुर बालिका गृह की पीड़ित लड़की से साथ सामूहिक दुष्‍कर्म भारत में महिला सुरक्षा की नाकामी और कानून व्यवस्था की शर्मनाक छवि का प्रमाण है. राष्ट्रीय मीडिया इस मामले पर ध्‍यान नहीं देगा.  मुजफ्फरपुर बालिका गृह की पीड़िता के साथ दोबारा दुष्‍कर्म हो गया है. 

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर बिहार से भी उनका नाता रहा है. बीते लोकसभा चुनाव  के दौरान उन्‍होंने बेगूसराय से भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी के उम्‍मीदवार कन्‍हैया कुमार के पक्ष में ट्वीट किया था. चुनाव प्रचार के दौरान स्‍वरा ने कन्‍हैया को 'जियो हो बिहार के लाला'  कहा था.  

क्‍या है मामला, जानिए

विदित हो कि बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़ित लड़की को उसके शहर बेतिया में अगवा कर चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया. वारदात के चार आरोपित मंगलवार को गिरफ्तार कर लिए गए. 

 



Find Us on Facebook

Trending News