स्वर्ण व्यवसायी के मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

स्वर्ण व्यवसायी के मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

BETTIAH : बेतिया के स्वर्ण व्यवसायी की मौत से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया. लोगों ने शव को सड़क पर रख आगजनी करते हुए बेतिया मैनाटांड मुख्य पथ को अवरैया चौक पर जाम कर दिया हैं. जिससे इस पथ पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया हैं. लोगों का आरोप है कि पुलिस कोई काम ठीक से नहीं कर रही हैं. जिसके कारण आए दिन इस पथ पर लूट की घटना घट रही हैं और बानूछापर ओपी की पुलिस मूकदर्शक बनी हुई हैं. 

लोगों ने स्वर्ण व्यवसायी की मौत को लूट के दौरान हत्या का बताया हैं. उन्होंने लूट व हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की हैं. हंगामे की सूचना पर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष व एसडीपीओ सदर सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया. आक्रोशित लोगों ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी के घर से कुछ दूर पहले हीं बानूछापर ओपी के बेलवा गांव के पास अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के लिए व्यवसायी मुन्ना प्रसाद की हत्या कर दी. 

लेकिन पुलिस का कोई पता नहीं हैं. कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस सिर्फ गाड़ी चेक करती हैं और लोगों से पैसा वसूली करती हैं. बता दें कि कल देर रात दुकान से लौटते वक्त स्वर्ण व्यवसाई की संदिग्ध हाल में मौत हो गई थी. 

व्यवसाई के शव को पुलिस ने बेलवा स्कूल के पास से बरामद किया था. जिसके सर पर चोट के निशान हैं. जबकि व्यवसायी के हेलमेट में कोई खरोंच नहीं हैं. वहीं घटनास्थल पर सड़क के बीचोबीच खून का धब्बा हैं. जबकि व्यवसाई का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ था. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News