तालाब में मिला विवाहिता का शव, मायके वालों का आरोप - पति के अवैध संबंध की भेंट चढ़ी जिंदगी

तालाब में मिला विवाहिता का शव, मायके वालों का आरोप - पति के अवैध संबंध की भेंट चढ़ी जिंदगी

कैमुर। जिले के दुर्गावती थाना के धनेछ गांव के तालाब में एक महिला का शव पुलिस ने किया है।  बरामद महिला के शव पर कई मारपीट के हैं। जिसके कारण माना जा रहा है कि उसकी हत्या के बाद शव को यहां फेंक दिया गया है। पुलिस ने महिला की पहचान गांव के ही गुड्डू राम की पत्नी गीता देवी के रूप में  की है। फिलहाल  पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भभुआ अंतपरीक्षण के लिए भेज दिया है।

अवैध संबंध को बताया जा रहा कारण

वहीं महिला के भाई का कहना है कि मेरी बहन का शादी 2010 में धनेशा गांव के गुड्डू राम के साथ किया गया था जो कि मेरे बहनोई का अवैध संबंध उसके भाभी के साथ था जिसको लेकर के हम लोग कई दिनों से बातचीत कर रहे थे उसी मामले को लेकर मेरी बहन की हत्या कर कर धनेछा गांव के तालाब में फेंक दिया गया है। भाई का आरोप है कि पहले उसका दोनों आंख निकाला गया उसके बाद उसके पेट में चाकू मारा गया और उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया है।  वहीं मृतका की बहन का कहना है कि मेरी बहन की हत्या उसके ससुराल वाले कर दिए हैं।

 वही कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा गांव के तालाब में मिला है जो कि धनेछा गांव की गुड्डू राम की पत्नी बताई जा रही है उसकी बेटी का बयान लिया गया है तो पता चला है कि उसके मम्मी पापा में लड़ाई हुआ था। उसके बाद पापा दिल्ली चले गए और मामला दर्ज कराया गया था उसकी मां गायब है अभी शव मिला है उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है जो उसमें पोस्टमार्टम के बाद जो भी रिपोर्ट आएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News