मुझे अपनी शरण में ले लो हनुमान....सीट बचाने को सुंदरकांड का सहारा लिया नीतीश के खास मंत्री ने

मुझे अपनी शरण में ले लो हनुमान....सीट बचाने को सुंदरकांड का सहारा लिया नीतीश के खास मंत्री ने

मुजफ्फरपुरः बिहार में आज शनिवार को चुनाव का अखिरी चरण चल रहा है। जनता बुथ पर लाईन में लगी है। मतदानकर्मी अपने चुनावी कर्तव्य का निर्वहन कर रहे है। सबकुछ ठीक ठाक चल रहा है। ऐसे में बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा ऑल इज वेल के लिए भगवान का सहारा लेने में जुटे हैं। मंत्री के आवास पर दूर से ही सुंदरकांड की चौपाई सुनाई देने लगती है। ईवीएम की गूंज में सुंदरकांड की धुन बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा के आवास पर मंत्रोच्चारण के साथ जारी है। आपको बता दें कि बिहार में अंतिम दौर के चुनाव में नीतीश सरकार के करीब एक दर्जन मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर है। इनमें से एक बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा भी शामिल हैं। 


मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र से बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा की प्रतिष्ठा दांव पर है। मंत्री सुरेश शर्मा अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए हनुमान जी की शरण में चले गए हैं।  मंत्री जी के चक्कर मैदान स्थित आवास पर पंडित लालबाबू दास सुंदरकांड का पाठ कर रहे हैं। पंडित लालबाबू दास ने कहा कि हनुमान जी की कृपा से मंत्री सुरेश शर्मा जी को विजयश्री मिलेगी। सुरेश शर्मा तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। 

मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र में सुरेश शर्मा का की टक्कर सीधे-सीधे कांग्रेस प्रत्याशी विजेंद्र चौधरी से है। विजेंद्र चौधरी भी तीन बार मुजफ्फरपुर के नगर सीट से विधायक रह चुके हैं। दो बार विजेंद्र चौधरी राजद के टिकट से विधायक रहे और तीसरी बार जब राजद ने विजेंद्र चौधरी को टिकट नहीं दिया तो उन्होंने निर्दलीय जीत हासिल की थी। इन कारणों से मुजफ्फरपुर में दोनों के बीच कांटे की टक्कर है। कांटे की टक्कर से कांटा निकालने के लिए बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा भगवान हनुमान की शरण में है। 10 नबंवर को मतगणना है जिससे साफ हो जाएगा कि सरकार किसकी बनेगी। इस क्षेत्र का विधायक कौन होगा यह भी तय हो जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News