Crime News : सपने में देखा हथियार उठाओ और परिवार वालों को मार डालो....फिर शुरू हुआ मौत का खेल

Crime News : सपने में देखा हथियार उठाओ और परिवार वालों को मार डालो....फिर शुरू हुआ मौत का खेल

Desk...राजस्थान के अजमेर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है जहां एक सनकी ने अपने परिवार वालों को ही मौत के घात उतार दिया है. दरअसल, अजमेल जिले के भिनाय में एक शख्स ने पहले मां और छोटे भाई की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वह इस कदर सनकी हो गया था कि उसने मां और भाई की हत्या के बाद पिता और तीन अन्य भाइयों पर भी हमला किया और फिर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार की है आरोपी की पहचान अमरचंद के रूप में हुई है, वहीं मृतक का नाम कमला देवी और शिवराज है. 

आरोपी ने अपनी ही भाभी और भतीजी पर भी हमले किए, मगर किसी तरह वे इस हमले में जान बचाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि घर की बिजली बंद करके आरोपी ने करीब दो घंटे तक (रात दो बजे से चार बजे तक) घर में मौत का खेल खेलता रहा.हालांकि, घटना के 15 घंटे बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह उस रात छत पर सोया था और उसे सपना आया कि हथियार उठाओ और परिवार वालों को मार डालो. 

जब उसकी नींद खुली तो उसने ठीक उसी तरह घटना को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस इस दलील पर यकीन नहीं कर रही है. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी डिप्रेशन का शिकार था. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है आखिर क्यों इसने ऐसा कदम उठाया. 



Find Us on Facebook

Trending News