CM नीतीश ने संजय जायसवाल को पहचानने से किया इंकार तो BJP ने दिखाया आइना, तस्वीर शेयर कर पूछा- भूल गए क्या,आपके सामने बैठा शख्स कौन है...आप तो जानते ही हैं

 CM नीतीश ने संजय जायसवाल को पहचानने से किया इंकार तो BJP ने दिखाया आइना, तस्वीर शेयर कर पूछा- भूल गए क्या,आपके सामने बैठा शख्स कौन है...आप तो जानते ही हैं

PATNA : भाजपा-जदयू में जुबानी जंग लगातार जारी है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल पुराने विडियो के साथ नीतीश को रिकॉर्ड प्लेयर बताये जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया. उनसे बिहार बीजेपी अध्यक्ष द्वारा जारी किये गये वीडियो पर पूछा गया तो उन्होंने संजय जायसवाल को जानने से ही इनकार कर दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि ''ई कौन है...किन के बारे में कह रहे हैं...क्या है वह? आप जानना लीजिए, उन्ही से पूछ ना लीजिए कि आरजेडी में कब थे? इस तरह से सीएम नीतीश ने संजय जायसवाल का मजाक उड़ाया। 

इसी विषय पर न्यूज़4नेशन द्वारा जारी खबर का संज्ञान लेते हुए बिहार भाजपा के सोशल मीडिया व आईटी विभाग के प्रमुख मनन कृष्ण ने सीएम नीतीश कुमार की गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश डॉ संजय जायसवाल के साथ खींची तस्वीर के साथ करारा पलटवार किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि माननीय नीतीश कुमार जी, इ जो आप के घर में माननीय गृहमंत्री जी के साथ बैठे हैं न, वही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल जी है, जिन्हें आज आप पहचानने से इंकार कर रहे हैं।



न्यूज़4नेशन की खबर के साथ अपने अगले ट्वीट में सोशल मीडिया प्रमुख ने लिखा कि सीएम साहब भूल गये हैं कि जब राजद वाले उन्हें अभद्र विशेषणों से नवाजते थे तब यही डॉ संजय जायसवाल उनके साथ खड़े थे. उन्ही के कारण 3 नंबर पर आकर भी CM की कुर्सी का सुख भोग रहे थे. उन्होंने लिखा कि पलटी मारना आपका अधिकार है, लेकिन उससे सच्चाई बदलने वाली नहीं.

Find Us on Facebook

Trending News