वेब सीरीज "तांडव" का विरोध लगातार जारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलाया पोस्टर

वेब सीरीज "तांडव" का विरोध लगातार जारी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलाया पोस्टर

SASARAM : वेब सीरीज 'तांडव' का विरोध लगातार जारी है. आज सासाराम में भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने  पोस्ट ऑफिस चौराहा पर वेब सीरीज 'तांडव' का पोस्टर जलाया और वेब सीरिज का विरोध किया. इस दौरान भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से विभिन्न माध्यमों से किसी खास समुदाय को टारगेट किया जा रहा है तथा बहुसंख्यक की भावनाओं को आहत करने की कोशिश की जा रही है. यह पूरी तरह गलत है. इसका विरोध होना चाहिए. उन्होंने वेब सीरीज के निर्माताओं पर कार्रवाई की मांग की. 

बताते चलें की तांडव की शूटिंग सैफ अली खान के घर में की गयी है. जिसमें खुद सैफ अली खान और डिम्पल कपाड़िया ने काम किया है.  वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर जारी विवाद के बीच सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने भारत में अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों को तलब किया है. 

दरअसल, सीरीज की रिलीज के बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम ने सीरीज़ के मेकर्स के खिलाफ हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर 'तांडव' पर बैन लगाने की मांग की है.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News