MOTIHARI NEWS : शौचालय की टंकी में फेंकी मिली लाखों की जीवनरक्षक दवा, वीडियो वायरल

MOTIHARI NEWS : शौचालय की टंकी में फेंकी मिली लाखों की जीवनरक्षक दवा, वीडियो वायरल

MOTIHARI : स्वास्थ्य विभाग का एक बड़ा कारनामा सामने आया है। जरूरी दवा के लिए लोग अस्पताल में भटकते नजर आते है। वही अस्पताल प्रबंधन लाखों का जीवन रक्षक दवा शौचालय के टंकी में फेंक देता है। शौचालय की टंकी में फेंके दवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि सैकड़ो सिरप शौचालय की टंकी में फेंका गया है। वायरल वीडियो मोतिहारी जिला के तुरकौलिया पीएचसी का बताया जा रहा है। जिसमे अस्पताल परिसर के पास ही पुराने शौचालय की टंकी में लाखो का दवा फेका हुआ है। अस्पताल प्रबंधन कुछ भी कहने से परहेज कर रहा है।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार तुरकौलिया अस्पताल दवा स्टोर कीपर का ट्रांसफर हो गया है। प्रभार देने के क्रम में पुराने दवा इधर उधर हुआ है। लाखों का दवा पीएचसी के आसपास की पुरानी शौचालय की टंकी में फेकने  पर आम लोगो मे चर्चा बना हुआ है। आमलोग यह कहते नही थक रहे कि अस्पताल जाने पर मरीज दवा के लिए भटकते नजर आते है। सरकार द्वारा लाखो का जीवन रक्षक दवा मरीजों को नही देकर अस्पताल प्रबंधन द्वारा शौचालय की टंकी में फेंक दिया जाता है। जिला प्रशासन मामले की जांच कर दोषी पर कड़ी कार्रवाई करे।

इस संबंध में जानकारी के लिए अस्पताल प्रभारी से संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन संपर्क नही हो सका। इधर सीएस अखिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि दवा फेकना गंभीर मामला है। जानकारी मिली है। जांच कर दोषी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़4 नेशन नही करता है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News