बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तांत्रिक पिता ने की अपनी दो बेटियों की निर्मम हत्या, ऊपरी हवा को कारण बता किया गुमराह, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

तांत्रिक पिता ने की अपनी दो बेटियों की निर्मम हत्या, ऊपरी हवा को कारण बता किया गुमराह, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

DESK: तांत्रिक पिता ने अपनी दो बेटियों को बलि दे दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा कि तांत्रिक पिता ने अपनी दोनों बेटियों की बलि देने के चक्कर में निर्मम हत्या कर दी है। दरअसल, यह हैरान कर देने वाला मामला उत्तराखंड के उधमसिंहनगर के काशीपुर का है। 

मिली जानकारी अनुसार काशीपुर के लक्ष्मीपुर पट्टी की खालिक कॉलोनी में तांत्रिक पिता ने अपनी दो बेटियों की निर्मम हत्या कर दी है। दो सगी बहनों के मर्डर के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों बहनों का शव घर में चारपाई पर ही मिला। छोटी बहन का शव तीन से चार दिन पुराना बताया गया है। जबकि बड़ी बहन की हत्या शुक्रवार रात किए जाने की आशंका है। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर डॉक्टर्स के पैनल से पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक, पिता तंत्र-मंत्र का काम करता था।

बताया जा रहा कि, पुलिस को सूचना मिली कि अली हसन उर्फ सूरज की दो पुत्रियों फरीन (19 वर्ष) और यासीन (11 वर्ष) के शव उसके घर में चारपाई पर पड़े हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर वहां मौजूद अली हसन की पत्नी और पुत्री से घटना के संबंध में जानकारी ली। वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के बरामदे में खून के निशान पाए। परिजनों से पूछे जाने पर परिजनों ने बताया कि घटना ऊपरी साय के कारण हुई है और कई तरह के कारण बताकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की। 

वहीं पुलिस की पड़ताल में तंत्र-मंत्र में विश्वास के कारण दोनों बहनों की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों की पिटाई की गई और गला दबाया गया है, जिससे उनकी मौत हो गई। मामले को लेकर एएसपी अभय सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में काला जादू, तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास के चलते हत्या का अंदेशा है। पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Suggested News