तारक मेहता के सोढ़ी ने छोड़ा शो, शाहरूख के फ्रेंड को मिल सकता है ये फेमस रोल

तारक मेहता के सोढ़ी ने छोड़ा शो, शाहरूख के फ्रेंड को मिल सकता है ये फेमस रोल

Desk: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स आने शुरू हो गए हैं. सीरियल को हमेशा से ही फैंस का खूब प्यार मिला है. शो के सभी एक्टर भी बेहद पसंद किए जाते हैं. काफी समय से ये खबरें चर्चा में हैं कि शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह शो छोड़ रहे हैं. हालांकि, पहले शो के मेकर्स ने इस तरह की खबरों को सिरे से नकार दिया था.

अब लेटेस्ट रिपोर्ट है कि गुरुचरण सोढ़ी ने शो छोड़ दिया है.  एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुचरण ने शो छोड़ दिया है. उन्होंने लॉकडाउन के बाद दोबारा शूटिंग शुरू भी नहीं की. वो अभी तक शो में नजर नहीं आए हैं. इसी बीच ये भी खबरें हैं कि शाहरुख खान के को-स्टार रहे एक्टर बलविंदर सिंह सूरी को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है.

बलविंदर सिंह फिल्म दिल तो पागल है में नजर आए थे. वो शाहरुख के दोस्त बने थे. अगर मेकर्स और उनके बीच चीजें ठीक रही तो वो इस रोल को निभा सकते हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं है. ऑफिशियली अभी कुछ भी घोषणा नहीं हुई है.

28 जुलाई को शो ने 12 साल पूरे कर लिए हैं. गुरुचरण ने इस मौके पर पोस्ट कर खुशी भी जाहिर की थी. उन्होंने पोस्ट कर लिखा- तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 साल हो गए. पूरी टीम को बधाई, कैमरे के आगे और कैमरे के पीछे सबको. फैंस को शुक्रिया. 

Find Us on Facebook

Trending News