सुशील मोदी के नक्शे कदम पर तारकिशोर,अब हर मंगलवार को डिप्टी CM करेंगे ये काम..

सुशील मोदी के नक्शे कदम पर तारकिशोर,अब हर मंगलवार को डिप्टी CM करेंगे ये काम..

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के नक्शे कदम पर वर्तमान डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद चल पड़े हैं। वे भी अब सुशील मोदी की तरह हर मंगलवार को जनता दरबार करेंगे । वे मंगलवार के दिन सुबह 10:00 बजे से 2:00 बजे तक जनता के दरबार में हाजिर होंगे और उनकी समस्या को सुनेंगे।

खुद डिप्टी CM तार किशोर प्रसाद ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि उनका जनता दरबार हर मंगलवार को होगा और उसमें पूरे बिहार के लोगों की समस्या को सुनेंगे।साथ ही समस्या का यथासंभव निराकरण की पूरी कोशिश करेंगे।  उन्होंने कहा कि पूरे बिहार की जनता की दृष्टि उनकी ओर है। लिहाजा वे सप्ताह में 1 दिन जनता की समस्या का निपटारा करेंगे। वे जब विधायक थे तो क्षेत्र के लोगों के लिए जनता दरबार लगाते थे और उनकी समस्याओं को सुनते थे।साथ ही उन्हें पूरी मदद करते थे। इसका उन्हें काफी लाभ भी मिलता था और इससे जनता का भी भला होता था।

लोगों की बढ़ गई हैं अपेक्षाएं

डिप्टी सीएम ने कहा कि वे अब वह नई जिम्मेदारी संभाल रहे हैं,लिहाजा लोगों की अपेक्षा बढ़ गई है। इसलिए अब वे जनता के दरबार में हाजिर होंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मंगलवार को जनता दरबार लगाते थे और लोगों की शिकायत सुनते थे। इसका काफी फायदा होता था। अब हम उसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। इससे राज्य के बाकी जगहों की समस्याओं को भी जानने का मौका मिलेगा


Find Us on Facebook

Trending News