ससुराल में मनपसंद मिठाई खाएंगे तारकिशोर, डिप्‍टी सीएम बनने के बाद पहली बार पत्‍नी संग आ रहे भागलपुर

ससुराल में मनपसंद मिठाई खाएंगे तारकिशोर, डिप्‍टी सीएम बनने के बाद पहली बार पत्‍नी संग आ रहे भागलपुर

BHAGALPUR :  बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद का भागलपुर दौरान कई मायने में खास होने वाला है. कटिहार के रहने वाले तार किशोर प्रसाद का ससुराल नाथनगर का गोलदार पट्टी है. वे डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार पत्नी रेणु प्रसाद के साथ अपने ससुराल आ रहे हैं. यह जानकारी उनके साले मुकेश भगत ने दी. उन्होंने बताया कि डिप्टी सीएम के आने से पूरे इलाके में हर्ष का माहौल है. उनके आने की पूर्व सूचना थी, इस कारण जमकर तैयारियां की गई है. उनके खाने के लिए घर में विशेष रुप से काजू की कतली तैयार रखी गई है. जिससे उनका मुंह मीठा कराया जाएगा. 

श्री भगत ने बताया कि डिप्टी सीएम का सबसे पहले नाथनगर चौक पर माला पहनाकर नाथनगरवासी अभिनंदन करेंगे. इसके बाद वे सीधे अपने ससुराल जाएंगे. जहां उनकी सास शकुंतला देवी, आरती देवी, वीणा देवी, बड़ी सरहज रेणु देवी और छोटी सरहज आशा देवी आरती उतारेंगी. इसके बाद मुंह मीठा कराएंगी. वहां डिप्टी सीएम और उनकी पत्नी कुछ देर अपने स्वजनों से भेंट करेंगी. इसके बाद डिप्टी सीएम पास में ही ससुरालियों द्वारा होने वाले नागरिक अभिनंदन में हिस्सा लेंगे. इसके लिए बड़ी तैयारी की गई है. डिप्टी सीएम जनवरी 2020 में विधायक रहते हुए ससुराल आए थे. इसके बाद अब आ रहे हैं. 

स्वागत के लिए बनाए गए तोरण द्वार

साला राजकुमार भगत ने बताया कि बहनोई के लिए बड़े तोरण द्वार और पंडाल तैयार किए गए हैं. मंच भी तैयार किया गया है. पंडाल में करीब सौ लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. नागरिक अभिनंदन के दौरान ही चंदन कुमार भगत उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपेगे. जिसमें गोलदार पट्टी में सीवरेज की समस्या का स्थायी समाधान और नाथनगर के आर्युवेदिक कालेज को जीर्णोद्धार की मांग रखेंगे. इसके अलावा अन्य लोग भी अपना मांग पत्र सौंप देंगे. वहां डिप्टी सीएम संबोधित भी करेंगे. इसके बाद वे अपने ससुराल वापस चले जाएंगे. वहां उनके लिए खाने की व्यवस्था है. खाना खाने के बाद ही वे वहां से निकलेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News